वीडियो वायरल: श्रीलंकाई सिंगर योहानी के गाने का ट्रेड खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा, भाभी ने साड़ी में इस गाने पर किया डांस

bhabhi dance

सिंगर योहानी द्वारा गाए गए मनिके मगे हिते सॉन्ग सोशल मीडिया पर पिछले दो-तीन महीनों से खूब छाया हुआ है। इस गाने को एक छोटी सी बच्ची योहानी ने गाया है और यह सॉन्ग सभी को पसंद आ रहे हैं। एक बार सुनने के बाद लोग जरूर इसे दोबारा सुनना चाह रहे हैं शायद इसी वजह से इसका ट्रेड बना हुआ है।

योहानी के गाने पर महिला ने किया सुपर डांस

मनिके मगे हिते गाना सोशल मीडिया पर जिस तरह से वायरल हो रहा है, उसे देखकर सभी उस गाने पर डांस स्टेप करना चाह रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक महिला इसी गाने पर डांस करते हुए, इंटरनेट पर धूम मचा रही है। इस वीडियो में महिला को बिहू डांस स्टेप करते हुए देखा जा सकता है और महिला ने साड़ी पहनी हुई है।
साड़ी में बिहू डांस स्टेप कर जीता लोगों का दिल

इस वीडियो को डांसर क्रिएटिव इनफ्लुएंसर अदा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और 10.1k फॉलोअर हैं। जब से अदा ने इस वीडियो को शेयर किया है करीब 14 k बाद इसे देखा जा चुका है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि महिला सफेद और गुलाबी प्रिंटेड साड़ी पहनकर योहानी के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है और वह भी बिहू स्टेप कर रहे हैं जो दर्शकों का खूब दिल लूभा रही है।

लोगों ने जमकर रिएक्शन भी दिया है

बिहू स्टेट असम राज्य का एक स्वदेशी लोक नृत्य है। महिला ने साड़ी में बिहू स्टेप करके जिस तरह से लोगों का दिल खुश किया है। उसी तरह लोगों ने भी उनकी अदाकारी पर कमेंट भी शानदार दिए हैं और उनकी डांस की सराहना भी की है। एक यूजर ने लिखा शानदार डांस परफॉर्मेंस तो दूसरे यूजर ने लिखा साड़ी में सुंदर जादुई चाल।

आपका इस वीडियो पर क्या कहना है कमेंट सेक्शन पर कमेंट करें।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DancingAdah (@dancingadah)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top