लाल साड़ी में भाभी जी ने अपने डांस के जलवों से लगाया आग

Bhabhi ji dances in red sari

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी वीडियो देखने को मिल जाते हैं। जिन्हें अगर आप एक बार देखते हैं तो फिर दोबारा भी देखने का मन करता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।जिसमें देसी भाभी ने घर के छत पर डांस किया है। उन्होंने अपने साड़ी में जो अपना हॉट लुक का दर्शन सबको दिया है कि हर कोई उनके लुक को देखकर हैरान है। भाभी जी ने 2002 में रिलीज फिल्म द डेडली पार्ट के गाने ‘बीच बजरिया’ पर जबरदस्त डांस किया है। उनके डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। कभी जी ने जिस गाने पर डांस किया है उस गाने को सपना अवस्थी ने अपना आवाज दिया है।

डांस के जलवों से लगाया आग

जिस तरह से सोशल मीडिया पर रील्स और शॉर्ट वीडियो का चलन चला है। तब से आपको डांस के एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलेंगे। फिर देसी भाभी क्यों पीछे रहने वाली उनके अंदर के हुनर से भी तो लोग वाकिफ हो। ऐसे में देसी भाभी भी अपने डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करती है और यह लोगों को पसंद आता है, तो फिर वायरल होने में समय नहीं लगता है। ऐसा ही भाभी जी का यह सब वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जिसमें भाभी जी का हॉट अंदाज और देसी डांस लोगों का दिल जीत लिया है।

देसी भाभी का हॉट लुक और देसी अंदाज आया पसंद
भाभी जी ने जिस तरह से अपने हॉट लुक से जलवे बिखेरे हैं । वैसे ही वह बीच बजरिया गाने पर अपने देसी अंदाज का डांस कर यूजर्स के दिलों को जीता है। बॉलीवुड की अभिनेत्री सुरभि मुखर्जी के इस गाने पर भाभी जी ने उन्हें कॉपी करने की पूरी कोशिश की है, और शायद इस कोशिश में लगभग वह उनके जैसा ही डांस कर रही है। इसीलिए भाभीजी का डांस पसंद भी आ रहा है।

वायरल हो रहा वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meenu Raj (@official_meenu_raj)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिससे इंस्टाग्राम अकाउंट @official_ meeinu_ raj नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जिसे 56 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 98000 से ज्यादा लोगों ने पसंद करने के साथ ही अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top