नोरा फतेही का हॉट लुक देख स्टेज पर जज भी हुए हैरान

Nora Fatehi hot look

नोरा फतेही एक ऐसा नाम जिन्होंने बाहर से भी आकर बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में अपना अच्छा खासा नाम बना लिया है। इनकी बेहतरीन डांसिंग ने इन्हें खूब पहचान दिलाई है। इनका बेली डांस लोगों को बेहद पसंद आता है। आप देखेंगे नोरा फतेही के डांस और एक्टिंग के लोग खूब जमकर तारीफ भी करते हैं। उनका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होता है।

नोरा फतेही का हॉट लुक

नोरा फतेही ने जिस तरह से अपने डांसर अदाओं से अपने फैंस को दीवाना बनाया है। नोरा फतेही ने अपनी डांस और अपनी खूबसूरती से बोले हुए इंडस्ट्रीज में वर्चस्व स्थापित कर लिया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर भी उनका एक वीडियो वायरल हो रहा हुआ। जिस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है। इस वीडियो में आप उन्हें ऑरेंज कलर की ड्रेस में थी, जिसमें वह हॉट लग रही हैं।

नोरा फतेही ऑरेंज ड्रेस के साथ गोल्डन चोकर एडिट किया हुआ हैऔर हाथों में भी गोल्डन बैंगल पहना है। उनका बेहद हॉट लुक का यह वीडियो को सोशल मीडिया पर हो पसंद किया जा रहा है और यह वीडियो वायरल खूब हो रहा है। नोरा फतेही डांस दीवाने टीवी रियल्टी शो मैं जा रही है। जिसमें उनका यह हाई-फाई स्लिट ड्रेस लोगों को पसंद आ रहा है।

स्टेट ड्रेस में उनकी बॉडी हैंगिंग ड्रेस हॉट लग रही है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी वैनिटी वैन से निकलकर सड़क पर जाते हुए दिख रही हैं। जिसे यूट्यूब अकाउंट @Ooops Bollywood नाम के पेज पर शेयर किया गया है। नोरा फतेही का यह आउटलुक लोगों का हॉटबीट बढ़ा रहा है। जिससे लाखों लोगों ने देखा है और हजारों से ज्यादा लोगों ने पसंद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top