जिम में एक्सरसाइज करते वक्त सुष्मिता सेन का हॉट वीडियो वायरल

sushmita sen hot video viral

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस हैं। आप देखेंगे कि वह अपने अकाउंट पर एक से बढ़कर एक वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं। कई बार तो वह कुछ ऐसे अपने निजी फोटो शेयर करती हैं। जिस पर सबकी नजर बनी रहती है।

उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो आप देख पाएंगे सुष्मिता सेन जिम में वर्कआउट कर रहे हैं और इस जिम रिंग्स के साथ पुशअप करते हुए नजर आ रही हैं। इंटरनेट पर उनका यह वीडियो जम करवायरल हो रहा है और जिसे लोग पसंद भी कर रहे हैं। सुष्मिता सेन के इस उम्र में भी इस तरह से वर्कआउट करना उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वह जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। यही नहीं सुष्मिता सेन भी इस वीडियो को शेयर करते हुए कुछ प्रेरणा वाली बातें भी लिखी हैं। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है ‘अपनी पकड़ बनाए रखो गर्ल्स’

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सुष्मिता सेन इन दिनों नियमित अंतराल पर अपने डांसर के वीडियो शेयर किया करती है। फैंस उनके वीडियो को खूब पसंद करते हैं साथ ही उनके फिटनेस की खूब तारीफ भी करते हैं। ऐसे में इस वीडियो को भी उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा। जिसमें सुष्मिता सेन जिम में एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं।

जिम में एक्सरसाइज करने का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @DIY Educator नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में सुष्मिता सेन ने सबका दिल चुरा लिया है। जिससे लाखों लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top