बारातियों के बीच में आंटी के नागिन डांस ने सबको किया हैरान

Aunty's serpent dance surprised everyone

इंटरनेट एक ऐसा माध्यम जो आपके मनोरंजन का पूरा ध्यान रखता है। इस पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल हुआ करते हैं। इन वीडियोज में आपको डांस वीडियो भी देखने को मिलेंगे। डांस वीडियो की भरमार तो होती है। इसे देखने वालों की भी कोई कमी नहीं है। डांस वीडियो को देखना हर कोई पसंद करता है। कुछ ही सेकंड के यह डांस वीडियो कभी-कभी ऐसे होते हैं। जो यूजर्स के दिल में घर कर जाते हैं।

उस डांस वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं। ऐसे में यह डांस वीडियो एक बार नहीं कई बार देखे जाते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख कर दिल खुश हो जाएगा। इस वीडियो में एक आंटी ने नागिन डांस किया है। आप डांस देखेंगे तो उससे दोबारा देखेंगे

वायरल हो रहे वीडियो में आप आंटी का नागिन डांस देखेंगे तो आप के पसीने छूट जाएंगे। वीडियो में आप देख पाएंगे आंटी ने साड़ी पहनी है और साड़ी में भी वह बेहद ही खूबसूरती से डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वायरल वीडियो में आप देख पाएंगे कि जिस तरह से आंटी ने नागिन डांस किया है कि वहां मौजूद लोग उन्हें ही देखते रह जा रहे हैं। वीडियो में आंटी का साथ देने एक लड़का भी पहुंचता है तो उन्होंने जबरदस्त डांस किया लेकिन आंटी ने साड़ी पहन के जैसे घुंघट के अंदर से अपने डांस का कमाल दिखाया कि उसे हर कोई देखकर हैरान है।

हैरान कर देने वाले आंटी के नागिन डांस का वीडियो यूट्यूब चैनल Hamar Mati से शेयर किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग कमेंट से आंटी के नागिन डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं। आप देखेंगे आंटी का यह नागिन डांस ऐसा कमाल काहे की लोग पैसे देते हुए नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top