पिंक साड़ी में भाभी जी ने दिखाए अपने डांस के जलवे, वीडियो वायरल

Bhabhi ji showed her dance moves in pink sari

डांस के वीडियो सोशल मीडिया का काफी वायरल हुआ करते हैं। कुछ डांस वीडियो तो इतने बेहतरीन हैं होते हैं कि उन्हें बार-बार देखने का मन करता है तो कुछ ऐसे होते हैं। जिनका कमाल ऐसा होता है कि वह हंसने पर मजबूर कर देता है। जब से सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो और रील्स का दौर चला है। ऐसे में लोग एक से बढ़कर एक शॉट वीडियो और रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं।

आप देखेंगे एक से बढ़कर एक रील्स सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएगा। कुछ डांस वीडियो तो शादी ब्याह के होते हैं लेकिन ज्यादातर वीडियो में लोग अपनी डांस के कमाल के दिखाते हैं। जिन्हें डांस आता फिल्मी गानों पर अपने डांस का कमाल दिखाते हैं और सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं। जिनका डांस लोगों को पसंद आ गया। वह काफी तेजी से वायरल हो जाता है।

ऐसे ही वायरल हो रहे वीडियो में इन दिनों में वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी जी ने पिंक कलर की साड़ी पहनकर अपनी ठुमको से लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा दी हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि भाभी जी ने पिंक कलर की साड़ी पहनी है। जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही है और उनका डांस कहीं ज्यादा हॉट है।

उनकी अदाएं और उनका डांस मूव्स दिलों के तारों को छेड़ रहा है और लोग मदहोश हो रहे हैं। इस मदहोश कर देने वाले डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर यूट्यूब पर saree videoss नाम से चैनल से शेयर किया गया है। जिसे 119 K व्यूज मिल चुके हैं और यह लगातार बढ़ा है। इस पर यूजर कमेंट भी खूब दिए हैं। एक यूजर ने लिखा है सो ब्यूटीफुल तो दूसरे यूजर नहीं लिखा है यू आर सो स्वीट एंड क्यूट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top