गांव की लड़कियों ने अपने डांस के बिखेरे जलवे, बढ़ी लोगों के दिलों की धड़कनें

Village girls scattered their dance

इंटरनेट पर डांस से जुड़ा एक से एक वीडियो देखने को मिलेगा जो आपका भरपूर मनोरंजन करेगा। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे होते हैं। जिन्हें देखकर लोग काफी अचभिंत हो जाते हैं। दरअसल डांस देखना कमाल का होता है कि लोगों को यकीन ही नहीं होता है कि बिना सीखे या ट्रेनिंग के कोई इतना बेहतरीन डांस कर सकता है, तो कुछ डांस वीडियो ऐसे होते हैं। जिन्हें देखकर आप हंसी नहीं रोक पाएंगे। वैसे तो शादी में आपको एक से बढ़कर एक डांस देखने को मिलेगा।

सोशल मीडिया पर भी आप लोगों ने देखा होगा अक्सर शादी के वीडियो वायरल हुआ करते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिसे देखकर हंसी नहीं रुकती है तो कुछ वीडियो के डांस देखने में कमाल के होते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह शादी का ही है। जहां डीजे लगाएं और चारों तरफ खचाखच भीड़ है। उसे भीड़ में कुछ लड़कियां डांस करती हुई नजर जिनका डांस कमाल का लग रहा है।

वीडियो में आप देखेंगे कि भोजपुरी रीमिक्स गाना बज रहा है। जिस पर गांव की लड़कियां एक तरफ डांस करती हुई नजर आ रही है। वहीं दूसरी तरफ भी एक ग्रुप बना हुआ जिसमें महिलाएं हैं और महिलाएं भी डांस करने में मशगूल है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट kk Jharkhandi से शेयर किया गया है। जिसे देख लोग एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top