कजरारे कजरारे गाने पर भाभी जी का हॉ*ट डांस वीडियो वायरल

Bhabhi ji's hot dance on Kajrare Kajrare song

आजकल सोशल मीडिया पर तो हीरो हीरोइन भी खूब छाए रहते है। जो अपने शॉर्ट वीडियो और रील बना कर अपने चाहने वालों के दिलों पर दस्तक देते रहते है। इसी कड़ी में भाभियां और बहू में भी खूब शामिल रहती है। जो चेहरा दिखाए या ना दिखाए लेकिन अपने डांस का हुनर दिखा कर दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक भाभी ने ऐश्वर्या राय को भी अपनी एनर्जी और अपने एक्सप्रेशन से पीछे छोड़ दिया है।

ऐश्वर्या राय के गाने पर भाभी जी का एनर्जेटिक डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है, येलो कलर का घाघरा पहने हुए भाभी जी कमरे मौजूद है। आप उनकी नजाकत को देखकर सोच सकते है कि वह डांस तो धमाकेदार कर रही लेकिन एनर्जी की कम नहीं है। जब वह डांस का अपना हुनर दिखाना शुरू कर दी है तो अच्छे अच्छों के भी पसीने छुड़ा देती है। एनर्जी उनकी हाई लेवल है और जब वह डांस धमाकेदार करती है तो नजर नहीं हटती हैं।

उनके ठुमके और उनके डांस मूव इस कदर लोगों पर छा गए कि लोग अपने काम को छोड़, पहले इनके डांस वीडियो को देख रहे है और बार-बार देख रहे है। जहां से नजरें हट नहीं रही है। अपने कमाल के एक्सप्रेशन और अदाओं से ऐसा जादू चलाया कि लोग ऐश्वर्या को छोड़ बस भाभी को देख रहे है।

सोशल मीडिया पर देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है। जिसमें भाभी की एनर्जी उनके एक्सप्रेशन और उनके डांस की लोग जमकर तारीफ कर रहे है। भाभी की नजाकत की चर्चाएं हो रही है। जो सीधे दिल में जगह बना ले रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिसे 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके और भाभी के डांस की तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top