एक परदेसी मेरा दिल ले गया गाने पर लड़की ने किया धांसू डांस

The girl did a cool dance

शॉर्ट वीडियो और रील के इस दौर में लोग अपने अपने डांस से जुड़े हुए वीडियो बनाते हैं और शेयर करते है। जिसमें कुछ ऐसे डांस वीडियो होते हैं, जो कम वक्त में अच्छा मनोरंजन दे देते है। इसी वजह से यह वीडियो कम वक्त में ज्यादा से ज्यादा वायरल हो जाते है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिलता है, तो कुछ ऐसे भी डांस देखने को मिलते है जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते है। ऐसा ही एक धमाल मचा देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की ने बाॅलीवुड गाने पर डांस किया।

बॉलीवुड गाने पर लड़की ने किया डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं, एक लड़की जिसने सूट पहन रखा है। वह बॉलीवुड गाने “एक परदेसी मेरा दिल ले गया” पर जमकर ठुमके लगा रही है। लड़की के एनर्जी देखने लायक है। जिसे एनर्जी के साथ हुआ डांस और गाने के बोल के अनुसार ठुमके लगा रही है। वह देखकर लोगों की धड़कन बढ़ जा रही है।

जिसका डांस अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है तो लड़की ने भी अदाओं और जबरदस्त ठुमकों के साथ अपने डांस के जरिए, लोगों का दिल जीत लिया है। इस डांस वीडियो में आप देख सकते है लड़की एक से बढ़कर एक डांस स्टेप कर रही है। जिसे देखकर आप भी उस पर दिल हार जा रहे है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से देखा जा रहा है, जिससे लोग देख रहे हैं और पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, लड़की के बेहतरीन डांस की जमकर तारीफ कर रहे है। लड़की के इस जबरदस्त अंदाज और ठुमकों के साथ एनर्जी की भी तारीफ की जा रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिसने भी डांस देखा वह लड़की की तारीफ किए बिना नहीं रह पाया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top