पठान के गाने पर टीचर्स और स्टूडेंट्स का साथ में दिखा डांस, वायरल हुआ वीडियो

Teachers and students dance together

इंटरनेट ने कई ऐसे प्लेटफार्म दिए हुए है। जिन पर रोज कुछ न कुछ नया वायरल होता रहता है। जिसमें लोग अपनी प्रतिभा और अपने हुनर का कमाल दिखाते रहते है। सोशल मीडिया पर अपनी भी पहचान बना लेते है। पहचान बनाने के मामले में सोशल मीडिया एक अच्छा प्लेटफार्म बन चुका है। जो कम वक्त में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक आपको पहुंचा देता है। जिसकी वजह से आप के हुनर की एक खास पहचान बन जाती है और आप चर्चा में आ जाते हैं।

इन प्लेटफार्म पर डांस से जुड़े हुए भी वीडियो देखने को मिलते है। जिनमें हर वर्ग के लोग जुड़े हुए है। जो अपने अपने डांस का कमाल दिखाकर दिल जीते रहते है। आज ऐसा ही डांस वीडियो सामने आया है। जिसमें शाहरुख खान के गाने पर डांस करके धूम मचा रहे है।

प्रोफेसर्स और स्टूडेंट्स साथ में किए डांस

पठान गाने पर स्टूडेंट और टीचर को साथ डांस करते हुए देखा गया।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे। एक बड़े से मैदान में जहां महिला टीचर साड़ी पहने हुए सबसे आगे के रो में है। तो वहीं उनके पीछे उनके स्टूडेंट्स है। जो शाहरुख खान के गाने “मेरी जान” पर जमकर झूम रहे और डांस कर रहे है।

महिला प्रोफेसर के साथ सभी स्टूडेंट्स भी डांस करते हुए, हार्डिंग भी कर रहे हैं और गाने के हुक स्टेप को फॉलो करते हुए, लाजवाब डांस भी कर रहे है। सभी के चेहरे पर हंसी बता रही है कि सभी एक साथ डांस करके काफी खुश भी है।

सोशल मीडिया पर छाया डांस

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छाया हुआ है। जिसे लोग पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। दरअसल स्टूडेंट के साथ टीचर्स का यह डांस लोगों को पसंद आया। जिसमें हूक स्टेप को फॉलो करते हुए, लोग माहौल बना दिए है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं तेजी से आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top