कोमल चौधरी ने स्टेज पर फांड़ू डांस करके जीता फैंस का दिल

Komal Chowdhary Fandu dance on stage

सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसरों के डांस से जुड़े हुए वीडियो खूब धमाल मचाते रहते है। ऐसे कई बेहतरीन डांसर है, जो अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपने डांस से जुड़े हुए वीडियो खुद ही शेयर करते है।अपने चाहने वालों का दिल जीत लेते है। इन्हीं डांसरों में कोमल चौधरी भी वह डांसर हैं, जो अपने हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाती है। जिनके डांस वीडियो का इनके चाहने वालों को भी बेसब्री से इंतजार रहता है। इस इंतजार को खत्म करते हुए कोमल चौधरी ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने डांस के साथ अपने हॉटनेस का भी तड़का लगाया है।

कोमल चौधरी ने हॉटनेस के साथ लगाया डांस का तड़का

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है, कोमल चौधरी स्टेज पर मौजूद है। जहां उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की डीप नेक वाली पटियाला सूट पहन रखी है। जिसमें वह बेहद ही ज्यादा हॉट लग रही है। इनके हॉटनेस का ही ऐसा कमाल रहता है कि इन पर लोग लड्डू रहते है। इनके डांस को देखने के लिए दीवाने बने रहते है।

कोमल चौधरी भी अपने दीवानों का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं और अक्सर अपने डांस से जुड़े हुए, वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती है। जिस तरह आप इस वीडियो में देख सकते हैं इस देश पर यह अपने हॉटनेस का तड़का लगाते हुए, अपने हॉट डांस से लोगों का दिल जीत ले रही है। कमाल की अदाएं कातिलाना मूव करते हुए एक्सप्रेशन दे रही है और दिल जीत ले रहे है‌

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला है। कोमल चौधरी के इसी हॉटनेस का तड़का देखने के लिए इनके फैंस भी बेकरार रहते है। फिलहाल यह वीडियो आप यूट्यूब प्लेटफार्म पर देख सकते हैं। जिसे देख कर लोग आंहें भी भर रहे हैं और अपना दिल हार जा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top