गोविंदा के गाने पर भाभीजी ने एक्सप्रेशन के साथ किया धमाकेदार डांस, इंटरनेट पर मचा तहलका

Bhabhiji dance on Govinda's song

शॉर्ट वीडियो और रील्स के इस दौर में इंटरनेट पर हर रोज हजारों वीडियो शेयर किए जाते हैं। हजारों वीडियो में डांस के वीडियो सबसे ज्यादा देखेंगे दरअसल डांस वीडियो का गाना सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही चलता है। लोगों में डांस वीडियो देखने का क्रेज और डांस वीडियो शेयर करने का भी शौक बहुत ज्यादा देखने को मिलेगा। इसमें लड़कियां, नई नवेली दुल्हन और भाभी जी सभी इन डांस वीडियो के माध्यम से एक पहचान बनाने में हैं। एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भाभी जी ने बॉलीवुड के अलग-अलग गानों पर डांस कर इंटरनेट पर तहलका मचाए हुए है।

बॉलीवुड के गानों पर भाभी जी का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी बॉलीवुड के अलग-अलग गानों पर डांस किया है। वीडियो के शुरुआत में आप भाभीजी को साड़ी पहने हुए देखेंगे और वह गोविंदा के गाने ‘मैं तुझको भगा लाया हूं तेरे घर से तेरे बाप के डर से’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में भाभी जी की एनर्जी और जोरदार ठुमके नजर आ रहे हैं। अलग-अलग गानों पर भाभी जी ठुमके लगा रही हैं और हर बार अपने कपड़े बदल रही है। भाभी जी का और उनका एक्सप्रेशन तो लाजवाब है गाना भी वह लाजवाब है चल रहे हैं जिस पर जोरदार कमर के ठुमकों का असर दिखा रही हैं।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी जी का डांस वीडियो छा गया है। जिसमें उन्होंने अपने दुखों का कमाल दिखाया तो अपने एक्सप्रेशन और एनर्जी से भी लोगों को खूब खुश किया है। भाभी जी के इस वीडियो को यूट्यूब चैनल pic share official शेयर किया गया है। भाभी जी ने अपने डांस का कमाल दिखाया है। इस वीडियो को 125k व्यूज आए हैं और 2.2k लाइक आने के साथ ही भाभी जी की डांस की लोग तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top