शख्स सांप को बार-बार कर रहा था तंग, तभी गुस्से में सांप ने किया शख्स का यह हाल

The man was troubling the snake again and again

सोशल मीडिया पर सांपों से जुड़े वीडियो देखने को मिलते हैं लेकिन कभी-कभी यह सांप के वीडियो ऐसे होते हैं जिसे देखते के बाद होश उड़ जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक शख्स पानी के सांप को पकड़ने की कोशिश कर रहा है। यह सांपों से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोगों को पसंद भी आ रहा है। वीडियो में सांप को परेशान करने वाले शख्स को सांप ने भी कुछ ऐसा सबक सिखाया कि देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

सांप ने किया हमला

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक शख्स सांप को बार-बार परेशान कर रहा है और उसे हाथों से पकड़ने की कोशिश कर रहा है। जिससे सांप को भी काफी गुस्सा आता है और वह गुस्से में शख्स के ऊपर जोरदार हमला कर देता है। बार-बार शख्स उसे पकड़ने की कोशिश करता है तभी अचानक सांप भी शख्स के हाथ को अपने मुंह से तेजी से पकड़ लेता है और डंक मार देता है। जिससे शख्स के हाथ से खून निकलना शुरू हो जाता है।

सांप के इस अटैक के बाद शख्स की चीख निकल जाती है लेकिन बावजूद इसके वह शख्स फिर से सब को पकड़ने की कोशिश करता है। जिससे सांप फिर से उस पर दोबारा हमला कर देता है। इस बार शख्स का खून ज्यादा निकलता है और उसका हाथ खून से लाल हो जाता है। इससे तो एक बात साफ समझ में आती है कि जानवरों को भी बार-बार परेशान करने पर उनका गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। जिसके बाद अंजाम हमेशा बेहद ही खौफनाक होता है।
सांप से जुड़ा यह वीडियो इंस्टाग्राम पर world_ of_snacks अकाउंट पर शेयर किया गया है। 32 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को देखा है और इस खतरनाक सांप के हमले पर अपने रिएक्शन भी दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top