भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का प्राइवेट वीडियो लीक, कहां वीडियो में मैं नहीं कोई और है जानिए क्या है सच

pp

बॉलीवुड सितारों के अलावा भारत में और भी ऐसे कई अन्य सितारे है, जो अपने काम की वजह से बहुत चर्चा में रहते हैं, जैसे तेलुगू, तमिल, बंगाली, मराठी यहां तक कि भोजपुरी भी। यह सारे कलाकार अपने क्षेत्र में काफी इज्जत और शोहरत वाले हैं। वही आज के समय में यह सोशल मीडिया की बदौलत पूरी देश में जाने जाते हैं।

आज हम बात करने जा रहे हैं, भोजपुरी हीरोइन प्रियंका पंडित की जिनका प्राइवेट वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर लीक हुआ और बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो की कुछ दिन पहले भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का भी वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुआ था, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आई थी। हालांकि कहा जा रहा है कि ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन यह दोनों एक्ट्रेसेस के वीडियो लीक होने से भोजपुरी जगत और सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है।

वही टाइप ऑफ इंडिया के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि प्रियंका पंडित का यह वीडियो बहुत पुराना है, जो त्रिशाकर मधु के एमएमएस वाले ड्रामे के बाद दोबारा शेयर किया जा रहा है। यह वीडियो इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर और यूट्यूब चैनल तक सर्च और शेयर किया जा चुका है। भोजपुरी एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे फैंस वायरल वीडियो लिंक शेयर कर रहे हैं -  Bollywood Gossip News Latest News India Get Breaking

इस वीडियो को लेकर प्रियंका पंडित ने मीडिया से बात की और कहा कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। यह वीडियो किसी और ने डाला है ताकि उनका नाम बदनाम कर सके। उन्होंने यह तक कह डाला कि इस वीडियो में जो लड़की दिख रही है, वह प्रियंका नहीं है बल्कि उनके जैसी दिखने वाली कोई और लड़की है।

प्रियंका ने इस वीडियो के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है। शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुट गई है कि आखिर यह वीडियो कहां से लीक हुआ है। अभी तक इस वीडियो के सच्चाई की पुष्टि नहीं हो पाई है और ना ही पुलिस और प्रियंका की तरफ से इसे लेकर कोई नया बयान आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top