बच्चे का फनी इंटरव्यू देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप, बिना देखे कोई न जाये

boy funny interview

अगर आपको लगे कि आप बहुत ज्यादा बोर हो रहे है है तो अपना स्मार्ट फोन उठाइए और बच्चों के फनी वीडियो सर्च करिए। इसके बाद आपको ऐसे एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलेंगे कि आपकी बोरिंग छूमंतर हो जाएगी और आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे। बच्चों के मजेदार और फनी वीडियो दिल जीत लेते हैं। उन बच्चों की मासूमियत ऐसी होती है जिन्हें देखकर लगता है अपना बचपना ही काफी अच्छा है। देश दुनिया की चिंताओं से बेखबर दिल में जो आए उसको कह देना और किसी की बात का बुरा नहीं मानना। यह बच्चों का स्वभाव हर किसी को पसंद आता है और शायद ऐसे स्वभाव को देखने के बाद अपना बचपन भी याद आता है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला सोशल मीडिया पर जहां सोनू नाम के एक बच्चे से मीडिया वाले कुछ सवाल करते हैं। जिसका जवाब सोनू नाम का यह लड़का ऐसे ऐसे देता है जिसे सुनने के बाद आप खूब हसेंगे और यही सोचेंगे कि आखिर यह बच्चा कह क्या रहा है।

एक रिपोर्टर उसे सवाल पूछता है बड़े होकर क्या बनोगे सोनू का जवाब आता है पढ़े लिखे हैं नहीं तो आप क्या हम को बना देंगे कुछ बनाएंगे कुछ नौकरी देंगे, देंगे तो नहीं तो करेंगे क्या बड़े होंगे कुछ काम करेंगे शादी करेंगे और बच्चे पैदा करेंगे। जिसका जवाब सुनते ही रिपोर्टर खूब हंसता है बल्कि वहां खड़े उसके आसपास बच्चे भी खुश रहे हैं। रिपोर्ट पूछते हैं मोदी कौन है जानते हो तो बच्चा बोलता है हां पहचानता हूं। रिपोर्टर कहे कि कौन है बच्चा पाता है पहचानते हैं देखेंगे तब ना बताएंगे। जिसके बाद रिपोर्टर पूछता है आखिर हैं कौन देश के? होंगे देश के कोई देखेंगे तो बता देंगे।

जिसके बाद रिपोर्टर कहता है आखिर पढ़ोगे नहीं तो बच्चा कहता है क्या करेंगे पढ़कर कोई नौकरी देगा शादी करेंगे दो-तीन बच्चे पैदा करेंगे लाइफ सेट करेंगे। बच्चे का यह सब जवाब और उसका अंदाज उसका एक्सप्रेशन ऐसा होता है जो देखकर हंसी आ जा रही है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Genius entertainment पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 3.7m लोगों ने देख लिया है और 144k लोगों ने इसे पसंद करने के साथ ही बच्चे के फनी इंटरव्यू पर हंसने की इमोजी भी ग्राफ किए हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top