महिला के साथ बन्दर ने किया कुछ ऐसा की महिला हुई बेहाल, वायरल वीडियो

The monkey did something like this with the woman

दुनिया में हजारों जीव है कुछ तो जीव ऐसे हैं जिनके विषय में हम जानते तक नहीं है लेकिन हां घरों में लोग कुत्तों को पाला खूब पसंद करते हैं। दरअसल यह कुत्ते बेहद वफादार जानवर होते हैं जो अपने मालिक के लिए जान भी दे देते हैं ऐसे में कुत्तों से लगाव लोगों को कुछ ज्यादा ही है लेकिन जानवरों के प्रेमी बहुत हैं कुत्तों के अलावा कुछ ऐसे भी लोग हैं जो घर में बंदर भी पाते हैं। वैसे तो बंदर बेहद शरारती होते हैं लेकिन शरारती बंदरों को कुछ लोग अपने परिवार के सदस्यों जैसे ही रखते हैं। सोशल मीडिया पर बंदर का एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला जिसे देख कर दिल खुश हो जाएगा।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे घर में एक बंदर को पाला गया है जो बिल्कुल घर के सदस्यों के जैसे ही रह रही है। इस बंदर का नाम रानी भी रखा गया है। आप देख सकते हैं खाट पर एक महिला बैठी है उसके साथ वह बंदर बैठी हुई है वह भी महिला के साथ सब्जी इधर-उधर कर रही है। उनके काम में हाथ बटा रही है। यही नहीं घर के सारे सदस्य जब अनार खा रहे होते हैं उस वक्त भी उसे खाने के लिए अनार मिला होता है। जिसमें से वह उठा उठा कर खाते हुए भी नजर आए कहने का यह है कि घर में इस बंदर को एकदम घर के सदस्य की तरह ही पाला गया है। इसी घर में एक कुत्ता भी है जिसका नाम हनी है आप देख सकते हैं हनी की शरारतों से रानी गुस्सा भी हो जाती है।

सोशल मीडिया पर बंदर का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और उसकी हरकतें देखकर हर कोई हैरान है कि आखिर इतना कमाल का ज्ञान इनके अंदर कैसे आया। कुछ तो ऐसे भी यूजर्स हैं जो इस परिवार को बहुत बधाइयां देते हैं। यह वीडियो यूट्यूब चैनल I love animals Rani पर शेयर किया गया है। जिसे 6.1k व्यूज आ चुके हैं और लोग इस वीडियो को देखकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top