मिथुन दा के गाने पर झूमे ऐसी भाभी जी की भैया भी हुए फेल

Bhabhi dances on Mithun Da's song

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जहां डांस से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं। इन वीडियो के माध्यम से लोग अपनी टैलेंट से लोगों को वापस करते हैं डांस वीडियो की भरमार है अब तो डांस वीडियो घर की भावना भी बनाने में माहिर हो चुकी हैं फिर कोई फंक्शन हो या फिर कोई पार्टी डांस का तो धमाल ही धमाल है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप भाभी के साथ दो भैया जी को डांस करते हुए देखेंगे। दोनों भैया मिथुन चक्रवर्ती को फॉलो करते हुए डांस कर रही हैं तो भाभी की साड़ी में अपने अंदाज में ठुमके लगाते नजर आ रही हैं।

मिथुन दा के गाने पर ठुमकी भाभी जी

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे सड़क पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लगी है।‌भाभी जी मिथुन दा के गाने “शीशे की उम्र प्यार की” पर ठुमके लगा रही हैं। पहले वीडियो में भैया और मिथुन दा का देते हुए वहां मैदान में कूद पड़ते हैं। जिसके बाद दोनों भैया जी मिथुन दा को फॉलो करते हुए हैं अपने ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। दोनों भैया परेशान हैं दोनों यही चाह रहे हैं कि वह उनके साथ डांस करें, लेकिन भाभी जी खुद में ही मगन है और अपने ही देसी ठुमको को लगाकर झूम रही है। सोशल मीडिया पर भाभी जी का जबरदस्त डांस आ गया है जिसमें ठुमके लगाते नजर आए हैं भैया।

सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को तेजी से देखना है और भैया जी को पसंद आया तो भाभी जी का अपने अंदाज में घूमना भी पसंद आया दूसरा भाभी जी ने साड़ी पहने पूरे गाने पर झूम गई। उसे देखकर ही लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। आप देख सकते हैं पूरे गाने में भाभी जी की एनर्जी कम नहीं फुल एनर्जी के साथ उन्होंने जबरदस्त उनके दिए हैं। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Aao Mela chalen Shirish gupta guddu पर शेयर किया गया है। जिसे 90 लाख लोगों ने देखा है और उस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top