खाना पका रही महिला के पास अचानक पहुंचा कोबरा सांप, महिला ने किया ऐसा कारनामा नहीं भूलेगा सांप

The cobra snake suddenly reached the woman

सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े हजारों लाखों वीडियो देखने को मिल जाती हैं। वैसे तो दुनिया में लाखों जानवर है जिनके विषय में हम जानते तक नहीं हैं लेकिन दुनिया में सबसे जहरीला और खतरनाक किसी जानवर को माना जाता है तो वह है साप जिसके के विषय में हर किसी को पता है। इस जानवर से इंसान ही नहीं बल्कि जंगल के अन्य जीव-जंतु भी दूर रहते हैं। यह छोटे जीवो को अपना शिकार बनाते हैं और अगर कोबरा सांप हुआ तो यह बड़े से बड़े जानवरों को भी निगल लेने में माहिर होते हैं। अगर आप से कहा जाए कोई कोबरा सांप आपके घर में आ जाए तो सोचिए आप की क्या हालत होने वाली है। ऐसा ही हुआ एक महिला के साथ जब वह घर के खुले जगह उपले पर खाना बना रही थी, तभी अचानक से उनके सामने कोबरा सांप आ गया।

खाना बना रही महिला के पास पहुंचा कोबरा सा

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं महिला खाना बना रही हैं। उनके सामने आग जली है और उस पर उन्होंने कुछ रखा हुआ है और वह बैठकर सब्जी काट रही है। तभी अचानक बेहद तेजी से कोबरा आ पहुंचा जिसके बाद महिला की हालत तो खराब हो जाती है। वहां से सामान को वहीं छोड़कर भागती हैं लेकिन सांप की नजर महिला को काटने पर नहीं बल्कि घर के अंदर जाने की थी। सांप को चूहे और छिपकली बेहद पसंद है शायद चूहा या छिपकली को घर के अंदर देखा था और उसी पर नजर बनाए वह काफी तेजी से रेंगता हुआ घर के अंदर गया। मिट्टी के इस घर में सांप सामानों के बीच में छूट जाता है जिसके बाद एक्सपर्ट को साफ करने के लिए बुलाया जाता है।

इंटरनेट पर सांप का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मिर्जा आरिफ नाम के शख्स आते हैं और उस सांप को रेस्क्यू करते हैं। उस दौरान आप देख सकते हैं सब काफी तेजी से हमला भी करता हुआ नजर आ रहा है। स्नेक कैचर को काटने की फिराक में था। इससे साफ जाहिर होता है कि सांप काफी ज्यादा बौखला गया था और इस बौखलाहट में वह अपने सामने आने वाले किसी भी प्राणी को काटकर उसे मार देना चाहता था। जिसे स्नेक कैचर ने बेहद मशक्कत के साथ पकड़ा और थैले में बांध दिया। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल@Mirza MD Arif पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top