छत पर डांस कर रही लड़की के साथ हुआ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

girl dancing on the terrace

इंटरनेट की दुनिया एक ऐसी दुनिया बन चुका है जहां आपको एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलेंगे। इन वीडियो के माध्यम से यूजर्स अपना मनोरंजन करते हैं और वीडियो शेयर करने वाले अपनी प्रसिद्ध है में बढ़ोतरी करते हैं। अब तो इस इंटरनेट हब पर डांस वीडियो का भरमार हो चुका है। जहां डांस केवल फिल्मों में देखने को मिलता था अब वही डांस के शॉर्ट वीडियो बनाकर लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने टैलेंट को लोगों तक पहुंच जाते हैं। इस टैलेंट को दिखाने में भाभी जी घर की लड़कियां और आजकल तो छोटे बच्चे भी हैं। जिनके कमाल के डांस से सोशल मीडिया पर वीडियो की भरमार है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लड़की ने अपने खूबसूरत डांस से दिल जीत लिया है।

रीमिक्स गानों की धुन पर लड़की ने किया खूबसूरत डांस

वायरल वीडियो में आप देखेंगे एक लड़की काले रंग के सूट पहने लाल दुपट्टा लिए हुए घर की छत पर बॉलीवुड के गाने अलग-अलग गानों की धुन पर डांस करते हुए नजर आ रही है। धुन के साथ लड़की का एक्सप्रेशन और लाजवाब डांस स्टेप देखकर ही लोग छूम जा रहे हैं।आप देख सकते हैं लड़की का एक्सप्रेशन काफी कमाल का है उसके साथ डांस हुआ ऐसा करिए जैसे मानो वह कोई ऐसी माही डांसर हो जिसने पहले डांस सिखा हो। अब यह हमें तो नहीं पता लेकिन लड़की ने जैसा भी डांस दिखाया वह लाजवाब और कमाल का है। ऊपर से एक्सप्रेशन की तारीफ करते हैं दिल नहीं थक रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो छा गया है। जिसमें आप एक से बढ़कर एक डांस स्टेप देखेंगे लड़की ने अपने खूबसूरत डांस स्टेप से सोशल मीडिया पर भी धूम मचाया है। लड़की के एक्सप्रेशन और डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं जिसे यूट्यूब चैनल Neelu Maurya official पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो में लड़की के एक्सप्रेशन की खूब तारीफ की जा रही है। जिसे चार लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और सेवंथ के लोगों ने लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top