मोबाइल के लिए एक छोटे बच्चे और बंदर में हुआ जबरदस्त छीना झपटी वीडियो देखकर हंसी नहीं रुक रही

There was a tremendous snatch in the monkey

सोशल मीडिया पर जानवरों के अनेकों वीडियो देखने को मिलते हैं। वीडियो के माध्यम से हमको जानवरों के बारे में कुछ जानकारियां पा लेते हैं। वैसे तो पालतू जानवरों में कुत्ते और बिल्ली ज्यादा लोग घरों में पढ़ते हैं लेकिन कुछ ऐसे परिवार होते हैं जिन्हें भी खा होता है। ऐसे में उनके लिए होते हैं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो एक बंदर का है और यह वीडियो ऐसा है जिसे देखकर आप बंदर की नौटंकी खूब हसेंगे घर के सदस्यों के जैसे ही रहता है।

बंदर खेलता नजर आया छोटे बच्चे के साथ

वायरल वीडियो में आप देखेंगे एक बंदर और एक छोटा बच्चा खाट पर बैठे हम बंदर के हाथ में मोबाइल है। वह बच्चा बार-बार उस मोबाइल को लेने की कोशिश कर रहा है और बंदर बार-बार उससे उस मोबाइल को छीन कर दूर रखने की कोशिश करता है। इसमें बंदर को बच्चा मारता भी है और मोबाइल छीन लेता है लेकिन बंदर को यह कहां पसंद वह भी तुरंत बच्चे के हाथ से मोबाइल छीन लेता है। जिसके बाद बच्चा गुस्सा आ जाता है तो बंदर भी उसे प्यार से मनाने के लिए उसे गले लगा लिया। जैसे लग रहा है उसे समझ में आया कि बच्चा गुस्सा हो चुका है फिर आप देखेंगे जब बच्चे को उस खाट से उतारकर गोद में बैठा लिया जाता है। जैसा कि मोबाइल में आप देख सकते हैं तीन महिलाएं और एक छोटा बच्चा भी दिख रहा है तो वह बंदर नीचे उतरकर फिर से उस बच्चे को परेशान करता है ताकि वह बच्चा भी बंदर को परेशान करें।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बंदर और बच्चे को एक साथ खेलता देखकर ही सबको हैरानी हो रही है। एक खाट और उस पर एक बंदर और एक इंसान ही बच बच्चा बंदर भी अपनी शरारत से बाज नहीं आ रहा है तो वही बच्चा भी उसे किसी हाल में छोड़ना नहीं चाहता है। आप देख सकते हैं दोनों की शरारते मजेदार है। जिस पर खूब हंसी आ रही है इस वीडियो को यूट्यूब चैनल I love animals Rani पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को ढेरों व्यूज आने के साथ ही लोग हंसने की इमोजी भी ड्रॉप कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top