खुद को शीशे में देख बन्दर ने किया मजेदार एक्टिंग, हंसी नहीं हो रही कंट्रोल

monkey video

सोशल मीडिया पर मनोरंजन के लिए हर रोज हजारों ने लाखों वीडियहै।वायरल होते हैं लाखों वीडियो में कुछ ऐसे भी वीडियो होते हैं जो खूब हंसाते हैं। जानवरों का फनी अंदाज देखकर हंसी कंट्रोल करना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला शरारती बंदर का जैसा सबको पता है बंदर भी होते हैं और दूसरों को देखकर नकल करने में भी माहिर होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें बंदर अपनी शरारत और अपना अंदाज दिखा रहा है।

दूसरों को परेशान करने वाला बंदर हुआ परेशान

जो शरारती बंदर दूसरों को परेशान करता है। इस वीडियो में आप देखेंगे वह शरारती बंदर खुद भी परेशान हो जा रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे एक छत पर एक नहीं दो नहीं बल्कि कई सारे बंद है उसे छत पर एक बड़ा सा शीशा लगा दिया गया है और जिसे मजबूती से बांध दिया गया है। पहले तो एक ही बंदर आकर उसमें खुद को देता है और बार-बार उटपटांग हरकतें करता है। उसे लग रहा है कि मैं जो कर रहा हूं वह सामने वाला बंदर भी उसकी नकल करता है। ऐसे में वह कुछ ऐसा करना चाहता है कि उसे यह लगे कि वह दूसरा बंदर उसकी नकल नहीं कर रहा है। काफी देर तक ऐसी हरकतें करने के बाद भी उस बंदे को समझ ही नहीं आया कभी वह मुंह खोला है तो कभी खुजली कर रहा है कभी जाने की अपील कर रहा है तो कभी वापस नहीं परेशान होकर वहां से भाग जाता है।

शीशे के पास कुछ केले फेंक दिए जाते हैं जिसे बंदर उठाकर खाने लगते हैं। खाते वक्त भी शीशे में देख रहे हैं तो उन्हें समझ आया कोई दूसरा दिखने वाला बंदर भी उसके केले लेकर अआ खड़ा हुआ। ऐसे में झगड़ने के लिए वह शीशे पर हमला करते हैं। लेकिन जब कुछ नहीं हाथ लगता है तो शांत होकर बैठते हैं और वापस से अपनी हरकतें करने लगते हैं। कभी खुजली करना कभी मुंह खोलकर चिल्लाना कभी भाग जाना तो कभी वापस आकर शीशे में झांकना बंदरों का यह शरारत और गुस्सा दोनों ही देखने को मिला। यूट्यूब चैनल the khurafati Indian पर इस वीडियो को 1.3M व्यूज आ चुके हैं और 12k लाइक आने के साथ ही लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top