लड़के ने बाइक से मारी लड़की के स्कूटी में टक्कर, फिर लड़की ने जो किया…

Boy hit girl's scooty with bike

सोशल मीडिया पर आपको मारपीट से जुड़े हुए वीडियो अक्सर देखने को मिल जाएंगे। जहां कभी किसी की गलती होने पर लड़ाई झगड़े होते हैं तो कभी किसी की गलती ना होने पर भी लड़ाई झगड़े हो जाते हैं।वैसे तो लड़के लड़कों की बाइक आपस में टकराती है तो भयंकर लड़ाई देखने को मिलते हैं। एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक लड़के ने अपनी बाइक से लड़की की स्कूटी को टक्कर दे मारी, फिर उसके बाद जो हुआ वह देखकर आप हैरान हो जाएंगे।

लड़के ने बाइक से लड़की की स्कूटी को मारी टक्कर

वायरल होने वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे एक लड़के ने अपनी बाइक से लड़की के स्कूटी को टक्कर मार दी। वीडियो में देख पाएंगे कि साफ-साफ गलती लड़के की है लेकिन फिर भी लड़का गलती नहीं मानता और लड़की के ऊपर ही धावा बोल देता है। जिसके बाद दोनों के बीच जमकर हाथापाई होती है।

जब गलती होने के बाद भी लड़का गलती मानने से इनकार और लड़की के ऊपर हमला भी कर देता है। लड़का ताकतवर है इसलिए वह लड़की पर हावी हो गया पूरी तरीके से मार दिया। वही लड़की ने भी उसका सामना करते हुए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee News (@zeenews)

लड़के की पिटाई करनी शुरू कर दी फिर दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई। जानकारी के अनुसार यह वीडियो ग्रेटर नोएडा का है जहां सीसीटीवी कैमरे में यह हाथापाई रिकॉर्ड हुआ है और यह मामला दादरी थाना के क्षेत्र में आता है। आरोपी लड़के पर 151 की कार्यवाही की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top