पढ़ाई से ब्रेक लेकर लड़कियों ने किया जबरदस्त डांस वायरल हो रहा वीडियो

Girls did a tremendous dance taking a break from studies

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो वायरल हुआ करते हैं। जिसे देखना लोग खूब पसंद करते हैं। वैसे तो शादी विवाह के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आपको अक्सर देखने को मिल जाएंगे। इन्हीं शादी ब्याह में कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जो देखने में काफी मजेदार होते हैं।

वैसे डांस करना हर किसी को पसंद आता है लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें डांस करना आता है लेकिन संकोच की वजह से नहीं कर पाते हैं लेकिन शादी ब्याह में ही ऐसा मौका होता है। जहां बहुत भीड़ में अपने इस शौक को पूरा कर लेते हैं।

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो आपका भरपूर मनोरंजन करता है। यहां आपको एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे।डांस वीडियो में बड़े-बड़े सेलिब्रिटी अपने डांस वीडियो अपलोड किया करते हैं।‌सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल पर एक ऐसा डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट जा रहे हैं और लोग कमेंट में इस डांस को AC के महंगा होने की वजह भी बता रहे हैं।

वायरल वीडियो में आप 5 से 6 लड़कियों को देखेंगे देख कर उन्हें ऐसा लग रहा है कि वह हॉस्टल के रूम में हैं। जहां रहकर पढ़ाई करती हैं। लेकिन इस समय उन लड़कियों का पढ़ाई से मन ऊब चुका है और वह डांस करके अपना मनोरंजन कर रही हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि भोजपुरी गाना बज रहा है और उस भोजपुरी गाने पर सभी लड़कियां बेहद हॉट डांस करती नजर आ रही ह।

उनका यह पागलपंती से भरा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे आप भी यूट्यूब के अकाउंट chapra zila पर देख सकते हैं। इस वीडियो को 123 के से ज्यादा लाइक कर चुके हैं। इस पर सोशल मीडिया पर यूजर्स भी शानदार कमेंट दे रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top