IQ लेबल देख वैज्ञानिक हुए हैरान, लड़के ने बताया अपने पिछले जन्म का राज, कहा मंगल ग्रह पर था एलियन

The boy told the secret of his previous birth

दुनिया में ऐसे बहुत से दावे किए जाते हैं। जिन पर यकीन कर पाना बड़ा मुश्किल होता है। लेकिन कभी-कभी इन में थोड़ी बहुत तो सच्चाई होती है। फिर भी यह समझ से परे होते हैं। ऐसा ही एक अजीबोगरीब दावा रुस के वॉल्गोग्राड में रहने वाले एक लड़के द्वारा किया गया है।उसके इस दावे पर यकीन करना तो बड़ा मुश्किल ही है।

हम सभी ने पुनर्जन्म की कहानियां तो खूब सुनी है। इस लड़के ने भी दावा किया है कि वह पिछले जन्म में एलियन था और अब इंसान रूप मिला।

दावे को सुन हर कोई हैरान

वोल्गोग्राड के रहने वाले बोरिस्का किप्रियनोविच का दिमाग काफी तेज है। उनका दावा है कि वह मंगल ग्रह पर एलियन के रूप में जन्म ले चुके हैं। यह उनका दूसरा जन्म है। बहुत कम ही उम्र में बोरिस्का को अंतरिक्ष का काफी ज्ञान है। इसी वजह से अब वह सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं। बोरिस्का इसको ने अपने बचपन में ही अंतरिक्ष की जानकारी से वैज्ञानिकों को भी हैरान कर डाला है।

मंगल ग्रह पर हुआ था जब

बोरिस्का ने दावा किया है कि वह पिछले जन्म में एलियन था। उसका कहना है कि पृथ्वी से उसका कोई नाता नहीं था। वह मंगल ग्रह पर जन्म लिया ले चुका है। यह उसका पुनर्जन्म है जो धरती पर हुआ है। बोरिस्का ने यह भी दावा किया है कि मंगल ग्रह पर मौजूद एलियन ऑक्सीजन की बजाय कार्बन डाइऑक्साइड में सांस लेते हैं। इसका ने बताया कि जब एलियन धरती पर आएंगे तो उसे अपने साथ ले जाएंगे।

पिरामिड ऑफ गीजा के अंदर का रहस्य
इन सब बातों के अलावा बोरिस्का ने ग्रेट पिरामिड ऑफ गीजा के अंदर से पैदा होने के दावे के साथ यह कहा कि स्फीनिक्स के खुलने से मानव जाति में काफी बदलाव आएग। बोरिस्का की मां का कहना है कि उनके बेटे का आईक्यू लेवल पहले से ही काफी अच्छा है।

वह खुद भी हैरान रहती है जब वह डेढ़ साल की उम्र में लिखने पढ़ने लगे। मंगल ग्रह पर हुआ था। इनके माता पिता का कहना है कि जब वह अंतरिक्ष की दुनिया के बारे में बताते हैं तो वह मंगल ग्रह का जिक्र करने लगता है। छोटी सी उम्र में ही एलियन सभ्यता और अंतरिक्ष की बातें करने लगा था। बोरिस्का ने एक बड़ा दावा करते हुए कहा कि मंगल ग्रह पर एक युद्ध के दौरान न्यूक्लियर विस्फोट की वजह से ज्यादातर लोग मारे गए थे। वहा एलियन हैं उन्हें घर और हथियार बनाना आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top