प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप की बॉयफ्रेंड के साथ बेडरूम के फोटो हुई वायरल

Alia Kashyap's bedroom photo with boyfriend went viral

बॉलीवुड के डायरेक्टर अनुराग कश्यप अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अभी तक हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। उनकी बेटी आलिया कश्यप थी, आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है और उसका कारण है का सोशल मीडिया पर तस्वीरों का शेयर करना। सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं आलिया अपना एक यूट्यूब चैनल पर चलाती है। जिस पर वह अपने ब्लॉग और निजी जिंदगी से जुड़े मूवमेंट शेयर किया करती हैं।

हाल ही में आलिया कश्यप कि बॉयफ्रेंड के साथ इंटीमेट तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। वायरल हो रहे फोटो में आप देखेंगे कि आलिया अपने बॉयफ्रेंड के साथ टाॅवल गाउन में बैठे दिखाई दे रही हैं और यह दोनों एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की लिपलॉक की यह फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में आप दोनों को बेहद ही रोमांटिक अंदाज में देख पाएंगे।

अलिया कश्यप का कहना है कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वह काफी ओपन माइंडेड है और हर खुलासा आसानी से कर देती हैं।
आलिया अपने बॉयफ्रेंड को अपने पिता से कई बार मिलवा चुकी है। यह खूबसूरत फोटो राजस्थान के बीकानेर स्थित नरेंद्र भवन होटल रखी है। Anurag Kashyap daughter Aaliyah Kashyap | डेटिंग ऐप पर मिला बॉयफ्रेंड और  फिर फर्स्ट किस में सब गड़बड़, अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने बताया किस्सा Anurag  Kashyap daughter Aaliyah Kashyap shares first kiss experience story

जिसे आलिया ने फोटो पोस्ट करते समय ट्रैक पर किया है। आलिया कश्यप फिल्मों में भले ना आई हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपने एक्टिविटी के कारण अपने फैन फॉलोइंग को काफी ज्यादा बढ़ा लिया है। उनके एक फोटो पर लाखों लाइक आ जाते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top