टुनटुन 2 के नाम से मशहूर फिल्मी दुनिया की कॉमेडियन गुड्डी मारुति जाने अब कहां है और क्या कर रही है

popularly known as tuntun 2

बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं, जो समय के साथ बूढ़े होते चले जाते हैं लेकिन उनकी अदाकारी सबको खूब याद रहती है। उन्हीं से एक ऐसे कलाकार है जो फिल्मी जगत में टुनटुन 2 के नाम से मशहूर थी। लेकिन उनका असल नाम गुड्डी मारुति था। उन्होंने फिल्म में कई कॉमिक रोल किए हैं। उनके मोटापे और वजन के कारण उन्हें फनी रोल ही अक्सर मिला करते थे। लेकिन कुछ समय के बाद ही गुड्डी मारुति ने बड़े पर्दे को अलविदा कह दिया और शादीशुदा जिंदगी में व्यस्त हो गई। आइए जानते हैं गुड्डी मारुति कहां है और क्या कर रही है?

गुड्डी फिल्मों को छोड़ छोटे पर्दे पर भी अपने हाथ आजमाएं और इसके लिए उन्होंने अपने वजन को भी काफी मेंटेन किया। गुड्डी बूढ़ी जरूर गई है लेकिन उनकी खूबसूरती वैसे ही कायम है।

कभी बहुत खूबसूरत दिखती थी यह एक्ट्रेस, अब हो गई है ऐसी हालत | NewsTrack  Hindi 1

टीवी शो में आई नज़र

गुड्डी टीवी शो “यह उन दिनों की बात” में नजर आए थी। उन्होंने इस शो में कॉलेज के एक प्रिंसिपल का किरदार निभाया था। जिसमें वह काफी पतली भी देख रही थी। गुड्डी मारुति ऐ अपने कैरियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। जैसे बीवी नंबर वन, गैर बड़े दिलवाले, राजा जी, बरसात की रात, मोहब्बत और जंग, आंटी नंबर वन, त्रिनेत्र चमत्कार, इक्के पे इक्का, आशिक आवारा जैसी कई बड़ी फिल्मों में भी उन्होंने अपने अपने से लोगों का दिल जीता। फिलहाल वह अपने परिवार के साथ अपना समय बिता रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top