लाजवाब डांस करके दूल्हा दुल्हन ने खुद की शादी को बनाया यादगार

bride and groom made their own wedding memorable

शादी के सीजन में सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते है। कुछ वीडियो में तो शादी की रस्मों के बीच होने वाले हंसी मजाक देखे जाते है जो उस शादी को यादगार बना जाते है, तो कभी-कभी शादियों में कुछ फनी अंदाज देखने को मिल जाते है। जिनके बाद लोग जमकर हंसते है और ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखे भी जाते है। इन्हीं शादियों की रस्मों के बीच होने वाले डांस के वीडियो देखने को मिलते है, तो शादी में बारातियों का झूम कर नाचना भी दिख जाता है। इसी से जुड़ा एक वीडियो और भी देखा जा रहा है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और दिल जीत ले रहा है।

खुद की शादी में दूल्हा दुल्हन ने किया कमाल का डांस

वैसे सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े डांस वीडियो में भी बेहतरीन से बेहतरीन वीडियो देखने को मिलते है। जिसमें रिश्तेदार दोस्त डांस करके मजे लेते है तो दूल्हा दुल्हन के भाई बहन भी डांस करके माहौल बदल देते है। लेकिन इस डांस वीडियो में दूल्हा दुल्हन खुद ही अपनी शादी को यादगार बना दे रहे है और खूबसूरत से डांस से दिल भी जीत ले रहे है।

“तेरे संग यारा” गाने पर दूल्हा दुल्हन ने किया खूबसूरत डांस

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है डीजे लगा है और दूल्हा दुल्हन डांस के लिए तैयार है। बॉलीवुड का बेहद मशहूर गाना “तेरे संग यारा” पर दूल्हा-दुल्हन खूबसूरत डांस कर रहे है। आप देख सकते है लहंगा और फुल मेकअप के साथ दुल्हन जहां तैयार है, तो वही सूट बूट पहने दूल्हे राजा भी दुल्हन का बखूबी साथ देते हुए, एक-दूसरे से डांस स्टेप मिलाकर खूबसूरत सा डांस कर रहे है।

दोनों का एक्सप्रेशन कमाल का है। चेहरे पर हल्की मुस्कान और डांस को फॉलो करते इनकी अदाएं दिल जीत ले रही है‌। सोशल मीडिया पर भी यूजर्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है, जहां दूल्हा दुल्हन का अंदाज इन्हें खूब सुकून दिला रहा है, तो वहीं उनके डांस ने दिल जीत लिया है‌ इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट “Nikita Basera Vlogs” नामक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। अब तक इस वीडियो पर 1.5 करोड़ व्यूज और 72 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं, लोगों ने इस वीडियो को देख जमकर कमेंट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top