जीजा -साली का बिंदास डांस, हुआ वायरल…

jija

सोशल मीडिया पर वीडियोस वायरल होना अब आम बात हो गई है। हर कोई अपने नए – नए डांस, एक्टिंग, सिंगिंग, कुकिंग और कॉमेडी के वीडियोस को डालना पसंद कर रहा है। वही लोगों ने भी ऐसे वीडियोस को देख कर लाइक, कमेंट और शेयर करने का ट्रेंड बना दिया है।

हम सभी जानते हैं कि हमारी समाज में जीजा – साली के रिश्ते को बहुत ही नटखट, नाजुक और मजाकिया माना गया है। यह रिश्ता इतना खास होता है कि फिल्म इंडस्ट्री भी इससे पीछे नहीं रहती और इस रिश्ते को दर्शाने के लिए कई फिल्में भी बना चुकी है। जैसे “नदियाँ के पार” और “हम आपके हैं कौन” यह दोनों फिल्में अपने समय में सुपर डुपर हिट रह चुकी है।

जीजा शर्मीले... साली बिंदास

जीजा हो या साली दोनों कभी भी अपनी बात से पीछे नहीं हटते और जिद़ करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर जीजा – साली का एक अनोखा डांस वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में जीजा – साली ने जमकर डांस किया है। इस वीडियो ने इतना धमाल मचा दिया है कि लोग इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में साली ने साड़ी पहनी हुई है, वहीं जीजा ने टी – शर्ट, ट्राउजर और दोनों “गोलमाल” फिल्म के गाने “क्यों आगे पीछे डोलते हो भंवरों की तरह” पर खुलकर डांस किया है। साली शुरुआत से ही जोश में थी, लेकिन
जीजा पहले तो थोडे़ शर्मीली अंदाज में नजर आए पर थोड़ी देर बाद उन्होंने भी ऐसे डांस स्टेप्स दिखाएं, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

आपको बता दें कि यह वीडियो “बोल्ड मीरा स्वैग” नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था। जो अब बहुत तेजी से वायरल हो चुका है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, “मेरे प्यारे जीजू” इस वीडियो का आनंद उठाते हुए, लोगों को लगता है कि मीरा के जीजू थोड़े शर्मीले मिजाज के हैं लेकिन वह खुद एक बिंदास प्रोफेशनल डांसर की तरह नजर आ रही है।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bold Meera (@boldmeeraswag)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top