बड़ी बहन की शादी में भाई बहनों ने डांस से सजाई महफिल

Brothers and sisters decorated the gathering with dance

दोस्तों कुछ ऐसे डांस वीडियो होते हैं जो कम ही वक्त में तेजी से वायरल हो जाते है। यह डांस वीडियो दिल को बेहद पसंद आते है। ऐसा ही देखने को मिला, इस डांस वीडियो में भी जो इतना खूबसूरत रहा कि आप इस वीडियो को देखते देखते अपने चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान ला देंगे। जिसमें बहन के संगीत समारोह में छोटे भाई बहन ने ऐसा कमाल का डांस किया, जिसने भी देखा वह तालियां तो बजा ही रहा है हूंटिंग रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है।

बॉलीवुड के मैशअप गाने पर भाई बहनों ने किया लाजवाब डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं इस संगीत समारोह में स्टेज सजा है। जहां आए मेहमानों की भीड़ लगी है। इस भीड़ के बीच में स्टेज पर भाई बहनों ने अपनी बड़ी दीदी की शादी के इस संगीत समारोह में चार चांद लगा दिए हैं। बॉलीवुड के गाने पर लगातार डांस करते हुए, नए नए अंदाज दिखा रहे है। इन भाई-बहनों का डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है‌ जिसने भी इनका डांस देखा वह इनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। खूबसूरत अदाओं के साथ गाने के बोल के साथ ही इस को फॉलो करते हुए इनका लाजवाब सबको पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो छा गया

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से छा गया। जिसने भी देखा वह डांस की तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। खूबसूरत लाजवाब से इस डांस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिसे तेजी से देखने के साथ ही लोग इस डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top