विशालकाय अजगर का रेस्क्यू टीम पर हमला…

Giant Python Rescue Team

इंटरनेट की दुनिया में कभी-कभी दिल को दहला देने वाले कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिसे देखकर ही रंग के खड़े हो जाते हैं और दिल डर जाता है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिल रहा है।जिसमें एक विशालकाय अजगर के रेस्क्यू ऑपरेशन का नजारा दिखाया गया है। इस ऑपरेशन को देखकर ही आपका दिल दहल जाएगा। दरअसल यह भयानक विशालकाय अजगर का स्वरूप देख कर हर कोई दंग भी रह गया है और रेस्क्यू टीम के आधा दर्शन जवानों के पसीने छूट गए।

विशालकाय आज घर के रिस्क के दौरान छोटे पसीने

दोस्तों जैसा कि आप सबको पता है यह बरसात के मौसम में जहरीले जीव इधर-उधर निकलने लगते हैं। जिन्हें देखकर ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं और अगर यह जहरीले जीव में सांप और अजगर हो तो फिर और भी ज्यादा डर बन जाता है। पसीने छुड़ा देने वाला एक वीडियो देखने को मिला, जिसमें एक नाले में अजगर होने की खबर मिलती है सेफ्टी गार्ड पूरी मशक्कत के साथ उस नाले से उस अजगर को रेस्क्यू करने तो पहुंचते हैं, लेकिन विशालकाय अजगर को रेस्क्यू करना इतना आसान भी नहीं होता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @rosebirumediacom

आप देख सकते हैं आधा दर्शन के लगभग रेस्क्यू टीम के सदस्य उसे नर से उसे अजगर को रेस्क्यू करने में लगे हैं। काफी देर तक मशक्कत करने के बाद कहीं जाकर उसे अजगर को रेस्क्यू किया गया है। जिसका भयानक सा स्वरूप देखकर ही लोगों के हाथ-पैर फूल गए हैं।इस भयानक से वीडियो को भी सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है। जिसे इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी खूब आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top