चीते और लकडभग्गे को मामू बना गया हिरण लोगो ने कहा इसे तो ऑस्कर मिलना चाहिए।

सोशल मीडिया पर आपको कई तरह के जानवरो को देखने का मौका मिलता है, जिसमे अजीबोगरीब हरकते देखने को मिलती है। आज हम आपको एक हिरण की चालाकी के वीडियो के बारे में आपको बताने जा रहे है, जिसमे उसकी चालाकी देखकर आप भी दांग रह जाएग।

इस वीडियो के अंदर एक हिरन ने खूखांर जानवर चीते को अपनी चालाकी से मात दे दी है। हम सभी जानते है, की चीते की रफ्तार कितनी होती यह सभी जानवरों को हरा सकता है। हिरन ने चीते और लकडभग्गे को एक साथ बेफकूफ बनाकर दोनों की गिरफ्त से बाहर निकल गया है। इस वीडियो को लोग पहले भी देख चुके है। यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वाइरल हो रहा है जिसे लोगो द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

हिरण दे दिखाई चालाकी

जंगल में जब चिता हिरण का शिकार करने आया तब वह जमींन पर सो गया। चिता उसके पास आया और उसे देखने लगा, इतने में ही वहा पर लकडभग्गे की एंट्री हो जाती है, और चिता हिरण के पास से हट जाता है, अब लकडभग्गा हिरण के पास आया और उसे देखने लगता है। उसे यह लगता है, की यह मरा हुआ है। जैसे ही वह थोड़ा सा उसके पास से हटता है वैसे ही हिरण दौड़कर जंगल में भाग जाता है।

यह वीडियो काफी मजेदार है, लोग इसे देखकर कह रहे है, की इस हिरण को तो ऑस्कर मिलना चाहिए। आप भी इस वीडियो को देखकर इस हिरण की चालाकी को देख सकते है।

watch video: 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top