देखें फनी वीडियो: क्लासमेट को पेंसिल न लौटाने पर, बच्चा केस दर्ज कराने पहुंचा थाने

वैसे तो पुलिस का काम काफी खतरनाक होता है लेकिन इस काम में उत्सुकता बनी रहती है कि कब कैसा और कौन सा केस पुलिस के पास आ जाए और उसे उन्हें सुलझाना पड़े। वैसे तो थाने में अक्सर ही नए नए तरह के केस आते रहते हैं। जिसे उस थाने के पुलिस वालों को समझाना पड़ता है। यह उनका कार्य है। इसी तरह की एक घटना आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले से निकल कर आई है। यहां के थाने पर एक बहुत ही अनोखा केस सामने आया है। जिसे देख कर दो पुलिस वालों के साथ साथ वहां के रहने वाले लोग भी हैरान है तो आएगी हम आपको इसी केस के बारे में बताते हैं।

पेंसिल ना मिलने पर लड़का पहुंचा थाने-

आपको भी सुनकर हैरानी हो रही होगी लेकिन यह घटना शत प्रतिशत सत्य है। जी हां यह घटना मध्यप्रदेश की है जहां पर एक छोटे से लड़के ने अपने सहपाठी के ऊपर ही केस दर्ज करने की मांग कर दी। उसने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले इसने मुझसे पेंसिल उधार मांगी थी।अब वह मेरी पेंसिल वापस नहीं लौटा रहा तो उस लड़के ने थाने पहुंचकर पुलिस वालों से इस मामले पर अपने सहपाठी के ऊपर केस दर्ज करने की मांग की है। वहां बैठे सभी पुलिसवाले इस बच्चे की मांग सुनकर हैरत में आ गए।

थाने में पुलिस द्वारा निकाला गया उपाय-

जब दोनों बच्चे थाने में आए तब सबसे पहले पुलिस वालों ने उनकी दलीलें सुनी। उसके बाद उन्होंने काफी सोच विचार करके उन दोनों को समझाया लेकिन, जिस बच्चे ने आरोप लगाया था वह संधि के लिए तैयार नहीं हो रहा था। उसने यह मांग कर दी कि कम से कम इस आरोपी लड़के के माता-पिता को थाने में बुलाया जाए।

लेकिन पुलिस वालों के काफी मशक्कत से उस लड़के को समझाया गया और उन दोनों लड़कों के बीच सुलह कराई गई। अंत में उन दोनों बच्चों ने आपस में हाथ भी मिलाया और चेहरे पर एक सुंदर सी मुस्कुराहट लेकर दोनों थाने से बाहर अपने घर की ओर चले गए।

वीडियो हो रहा काफी तेजी से वायरल-

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह दोनों बच्चे तो केंद्र बिंदु है ही, लेकिन जगदीश दोनों बच्चे थाने में प्रवेश किए तब इनके साथ इनके कुछ सहपाठी भी आए थे। जो इनकी लड़ाई को देखकर काफी मजे ले रहे थे तो लोग इस वीडियो में इन बच्चों की रिएक्शन को काफी पसंद कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं और इसे टि्वटर के ऑफिशियल आंध्र प्रदेश पुलिस अकाउंट पर पोस्ट किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top