नोरा फतेही के आइटम नंबर पर छोटी सी बच्ची ने किया ताबड़तोड़ डांस

Nora Fatehi item number

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ कारण होता ही रहता है डांस वीडियो की अगर बात की जाए तो सोशल मीडिया पर एक खूब वायरल होता है और लोग उसे खूब पसंद करते हैं। छोटी सी बच्ची का डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यह बच्ची सत्यमेव जयते 2 के गाने कुसु कूस पर डांस करते हुए आपको नजर आएगी।

इस गाने पर आपको बॉलीवुड के शानदार डांसर नोरा फतेही डांस करते हुए दिखेंगे लेकिन यह बच्ची भी नोरा फतेही को टक्कर देने में कम नहीं है।

कुसु कुसु पर डांस की छोटी सी बच्ची

आज छोटे-छोटे बच्चों के अंदर टैलेंट की कोई कमी नहीं है। बस उन्हें सपोर्ट करने वाला परिवार अगर मिलता है तो उनके अंदर के टैलेंट को देखकर लोग हैरान हो जाते हैं। आज के समय में बच्चे इतनी टैलेंटेड कैसे हैं वायरल हो रे वीडियो में आप नन्ही सी बच्ची को कुसु कुसु आने पर नोरा फतेही जैसे सुपर डांसर हो टक्कर देते हुए नजर आ जाएंगे। वह नोरा की तरह डांस करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में आप देखेंगे कि सुंदर कपड़े पहने हुए कर रही है। जैसे उसने नोरा फतेही के साथ पहले भी कर चुकी हैं।

इस समय पूरा कुसु कुसु आना ट्रेंड कर रहा है। लोग वीडियो बनाकर हिल्स पर अपलोड कर रहे हैं। एनर्जी से भरा है यह गाना देखकर सभी एक बार डांस करने की सोचेंगे। यह डांस वीडियो चांदनी एंड सोनी नाम के जख्म पर पर साझा किया गया है और इस वीडियो को देखने के बाद दो बच्चे की खूब तारीफ कर रहे हैं और उस नन्ही सी बच्ची सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहती है इसके पहले भी आप इनका वीडियो देख चुके होंगे।

लोगों ने की खूब तारीफ

बच्ची का डांस बहुत ही खूबसूरत लगा। ऐसे कमेंट एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद यह तो दूसरे यूजर्स ने कहा आज के बच्चों का जवाब नहीं है क्या क्या कर लेते हैं तो वहीं एक यूजर ने लिखा बच्चे डांस करते हुए बहुत ही प्यारी लग रही है। इसी के अलावा एक और यूज़र ने कहा कि बच्चे भविष्य में बॉलीवुड डांसर बन सकती है। इतने बेहतरीन कमेंट के साथ ही यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग बच्चे के डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tania & Sony (@tania_and_sony)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top