पेड़ पकड़कर राजा के स्टाइल में बैठा चिंपैंजी का वीडियो हो रहा वायरल

Chimpanzee sitting in the style of a king holding a tree

सोशल मीडिया के ऊपर आए दिनों बंदरों चिंपैंजी से जुड़ी हुई वीडियो अपलोड होती रहती है। दिन में कभी उनके मजेदार हरकतें तो कभी उनका इंसानों को परेशान करना उन लोगों को काफी हंसाता है और इनके वीडियो को देखना लोग काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं ।जिसकी वजह से इन्हें काफी अच्छे खासे व्यूज मिलते हैं।

इन दिनों एक चिंपैंजी का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक चिंपैंजी पेड़ की टहनी को पकड़कर काफी स्टाइल में बैठा हुआ है।

जैसे कि वह अपने इलाके का राजा हो साथ ही साथ उसके हाथ में दो तीन केले भी हैं। जिन्हें एक-एक करके खाता रहता है और उसने अपने बालों में फूलों को भी लगाए हुए हैं। किसी के द्वारा उसे चश्मा भी पहनाया गया है जो कि उसके लुक को और फनी बना दे रहा है। वह चिंपैंजी ठीक उसी तरह बैठा है जैसे कि कोई राजा नृत्य देखते समय बैठा रहता है।

लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला देने वाले एक मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट trekkingtoes द्वारा शेयर किया गया है। इन्होंने कैप्शन में लिखा है सेटरडे आफ्टरनून चीलिंग। इस वीडियो को अभी तक 90 लाख से अधिक लोगों ने देखा और लाखों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। वीडियो के नीचे काफी लोग फनी इमोजी के जरिए ही वीडियो को एंटरटेन बता रहे हैं। आप भी इस वीडियो को एक बार जरूर देखें और कमेंट सेक्शन में हमें भी अपनी राय जरूर दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top