स्पिनर चहल की पत्नी का रियान पराग के संग डांस वीडियो वायरल

Spinner Chahal's wife dances with Riyan Parag

इन दिनों इंडिया के सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी आईपीएल के मैच चल रहे हैं और उन्हीं में से एक टीम राजस्थान रॉयल, जो कि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। अपने टीम के प्रशंसकों के लिए फनी वीडियो से लेकर मैच के दौरान होने वाले कुछ बेहतरीन मोमेंट्स को भी साझा करती रहती है। राजस्थान रॉयल गुरुवार के दिन गुजरात टाइटन के खिलाफ मैच खेलने वाली थी और उसमें से पहले ही राजस्थान रॉयल के द्वारा एक वीडियो पोस्ट की गई।

जिसे देखने के बाद सभी वीडियो की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।आइए जानते हैं आखिर यह वीडियो किससे रिलेटेड थी।

आप सभी ने इंडिया के लिए भी खेलने वाले स्पिनर यूज़वेंद्र चहल की बीवी धनश्री के बारे में जरूर सुना होगा। वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और आए दिनों अपने डांस की वीडियो अपलोड करते रहती हैं।‌ हाल ही में वह रियान पराग जिन्हें काफी बार मैदान पर बिहू डांस करते हुए देखा गया है। वह धनश्री के साथ डांस करते हुए नजर आए हैं।

आपको बता दें कि बिहू डांस असम का एक परंपरागत डांस माना जाता है और रियान पराग धनश्री को वही डांस सिखा रहे थे।
राजस्थान रॉयल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के द्वारा इस वीडियो को पोस्ट किया गया है और उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘बिहू की तरंगे एक बेहद खास मेले के साथ’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajasthan Royals (@rajasthanroyals)

वीडियो के नीचे खुद धनश्री ने भी एक प्यारा सा कमेंट किया हुआ है इनके साथ साथ काफी सारे राजस्थान के प्रशंसकों ने इस वीडियो को लाइक किया है। वीडियो के नीचे इनके डांस की तारीख में भी की है अभी की बात करें तो इस वीडियो को न्यूज़ बनाने तक लगभग 21,0000 लाइक मिल चुके हैं। जिनकी संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है और लोग इनके डांस को काफी ज्यादा एंजॉय कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top