चिंपैंजी लगातार महिला को करने लगा Kiss तभी हुआ कुछ ऐसा, वीडियो वायरल

Chimpanzee started kissing the woman continuously, then something like this happened

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल ही जाते हैं। आप सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े हुए वीडियो भी देख सकते हैं। जिसमें आप जानवरों के अंदाज को देखकर खुश हो जाएंगे। इस वीडियो में अलग-अलग वीडियो क्लिप को एक साथ जोड़ा गया है और यह देख सोशल मीडिया यूजर्स काफी खुश नजर आ रहे हैं।

वीडियो में आप देखेंगे कि दो बंदर आपस में डाली से लटकते हुए लड़ाई करते दिखेंगे तभी दूसरा वीडियो क्लिप चालू हो जाता है जिसमें दो बंदर एक लड़की को परेशान कर रहे हैं और उसके स्कर्ट में छुपने की कोशिश कर रहे हैं। अगले वीडियो क्लिप में आप देखेंगे कि तीन बंदर एक लड़की के बालों को पकड़ कर खींच रहे हैं। वह बंदर से अपने आप को छुड़ाने के लिए वही बैठ जाती है।

अगले वीडियो क्लिप में आप देखेंगे की एक परिवार फोटोशूट करा रहा होता है उसी दौरान मां बच्चे को लेकर बैठी है और पिता वहां से उठते हैं। पिता के उठते ही वहां एक चिंपैंजी आकर मां के कंधे पर हाथ रख कर फोटो खींचाता है, तभी आप देखेंगे एक चिंपैंजी आकर बगल में बैठता है और एक चिंपैंजी पीछे आकर खड़ा होता है। पीछे खड़ा हुआ चिंपैंजी लगातार मां को kiss करता जा रहा है। मां बच्चे को उतार देती है क्योंकि बच्चा काफी डरा हुआ है। इस पर चिंपैंजी उसके गोद में बैठकर उनसे लगातार किस करते जा रहा है।

उसके बाद का वीडियो क्लिप तो इतना मजेदार है कि आप देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे। दरअसल एक लड़की कहीं बैठी हुई है और चेहरे को अपनी गोद में छुपाई है तभी एक कुत्ता वहां से गुजरता है और वह उसके पीठ पर सूसू करके आगे बढ़ जाता है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पा रहे और कमेंट भी खूब दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top