तंजानियाई मीडिया स्टार खिली पॉल पर चाकू से हमला

Tanzanian media star Khili Paul attacked with a knife

बॉलीवुड का क्रेज भारत में ही नहीं विदेशों में भी फैला हुआ है। आपने सोशल मीडिया पर अक्सर तंजानिया भाई बहनों का बॉलीवुड गानों पर डांसिंग वीडियो और डायलॉग पर लिप्सिंग वीडियो जरूर देखे होंगे। तंजानिया के भाई-बहन की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। तंजानिया के भाई-बहन की जोड़ी में भाई का नाम किली पॉल और बहन का नाम नीमा पॉल है।

सोशल मीडिया पर उनके वीडियो अक्सर वायरल हुआ करते है। हाल ही में पीएम मोदी ने भी किली पॉल और नीमा पॉल की काफी सराहना की थी। तंजानिया के सोशल मीडिया स्टार की रिपोर्ट पर अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर चाकू से हमला कर दिया है। इसके अलावा उन्हें लाठियों से पीटने की भी खबर सामने आई है। उन पर जानलेवा हमला हुआ, लेकिन किसी तरह वह इस हमले से अपने आप को बचाने में सफल रहे हैं लेकिन उन्हें चोट तो जरूर आई है।

अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने बताया कि उनके साथ क्या हुआ और उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें वह घायल नजर आ रहे हैं किली पॉल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया कि उन पर 5 लोगों ने हमला किया है और उनके दाहिने पैर का अंगूठा चाकू से घायल हो गया है। जिस पर 5 टांके लगे हैं।

kili

इसके अलावा उन्होंने मुझे लाठी से पीटा, लेकिन उनमें से 2 लोगों को पीट कर मैं अपना बचाव कर पाया हूं। क्लिप को 29 अप्रैल को अपनी शाखा में स्टोरी में इस घटना के बारे में बताया। तंजानिया के इस भाई बहनों को भारतीय गाने का जुनून इस तरह सवार है कि वह इस पर शॉर्ट वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर मशहूर हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top