तपती गर्मी में महिला ने कार के बोनट पर सेंक दी रोटी, देखकर रह जाएंगे सन्न

In the scorching heat, the woman baked bread on the bonnet of the car

जिस तरह से इस गर्मी ने सबको बेहाल किया हुआ है। आलम यह है कि अप्रैल के महीने से ही 40 डिग्री को भी तापमान पार कर चुका है ऐसे में राजधानी दिल्ली, उत्तर प्रदेश पंजाब और पश्चिम बंगाल में तो सबसे ज्यादा भीषण गर्मी पड़ रही है। उड़ीसा में भी तपती गर्मी में सब को परेशान किया है लेकिन वही बिना चूल्हे पर खाना भी बनाया जा सकता है। एक ग्रहणी ने यह साबित कर दिया।

गर्मी से ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।जिसमें आप देखेंगे महिला धूप में खड़ी होकर गाड़ी के बोनट पर रोटी सेंकती नजर आ रही हैं। आप अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पाएंगे, लेकिन इतनी तेज गर्मी हो रही है और महिला ने सच में कार की बोनट पर रोटी सेंक कर लोगों के हैरानी का ठिकाना ही नहीं है कि महिला ने क्या कर दिखाया।

वायरल वीडियो में दौड़ती नजर आ रही है। उनमें से 1 औरत ने आटे के पेड़े को लेकर गाड़ी के बोनट पर चकले पर रोटी बेल देती है, फिर उसके बाद उसे गाड़ी के बोनट पर रखकर सेंक भी देती हैं। यह वीडियो उड़ीसा के सोनपुर का है। जिसे टि्वटर अकाउंट @nilamadhabpanda से शेयल किया गया है।

यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप गर्मी का अंदाजा भी बड़ी आसानी से लगा सकते हैं कि इस तरह की धूप में छोटे बच्चे भी स्कूल जा रहे हैं ऐसे में शिक्षण संस्थाओं ने 27 अप्रैल से 2 मई तक कक्षाएं बंद कर दी गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top