ट्रेन की पटरी पर बैठकर बात कर रही लड़की के ऊपर से गुजरी ट्रेन,‌ मंजर दिल दहला देगा

The train passed over the girl talking while sitting on the train track

सोशल मीडिया पर कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं। जिन्हें देखने के बाद दिल की धड़कनें बढ़ जाती हैं, सांसे रुक जाती हैं और आंखें खुली की खुली रह जाती है। दिमाग शांत जब होता है तो यही दिमाग में आता है कि आखिर लोग ऐसे बेपरवाह कैसे हो जाते हैं खुद की जिंदगी को लेकर और परिवार वालों के विषय में, क्यों नहीं सोचते हैं। ऐसी बेवकूफी भरी कामों को करने से पहले वह क्यों नहीं सोचते है। दरअसल हम इंसानों को जगह जगह पर कुछ हिदायतें दी जाती हैं। सरकार भी हमारी ही सुरक्षा को लेकर कुछ कड़े कानून बनाते हैं। जिनका हम खुद ही धज्जियां उड़ा देते हैं। इसी से जुड़ा एक वीडियो देखने को मिला जहां सरकार हम लोगों की सुरक्षा के लिए दो पहिया वाहन चलाने से पहले हेलमेट लगाने की हिदायत देता है, तो वहीं चार पहिया वाहन चलाने से पहले सीट बेल्ट लेकिन एक लड़की ने कुछ ऐसा ही कारनामा कर दिखाया जिसे देखकर ही रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़की रेलवे पटरी पर बैठकर फोन से बात कर रही है। इस दौरान वह बात करने में इतना मशगूल हो चुकी है कि उसके ऊपर से ट्रेन चली जाती है। जिसके बाद लोगों की आंखें खुली रह जाती हैं और धड़कनें बढ़ जाती है। जैसे ही ट्रेन उस लड़की के ऊपर से पार हो जाती है वह लड़की खड़ी हो जाती है। जिसे देखते ही लोगों की धकधक की आवाज तो वह खुद ही सुन लेते हैं। दरअसल लोगों की धड़कनें और तेज होती है कि उस लड़की को कुछ हुआ नहीं लेकिन लड़की का एक्सप्रेशन देखकर आप यही कहेंगे कि उसे इससे कोई फर्क ही नहीं पड़ा। वह फोन पर बात करने में ही बिजी रह गई। ऐसा बिल्कुल नहीं पता चला कि उसके ऊपर से कोई ट्रेन भी गुजरी हो।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है। जिसे उन्होंने ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है “फोन पर gossip… ज्यादा जरूरी”। वीडियो को देखते ही लोग आग बबूला हो गए है। इस वीडियो को 190.4k व्यूज आ चुके हैं और 4.5 kके लाइक आ चुके हैं। इस वीडियो ने सबको चौंका दिया है और इस पर लोग लड़की को लेकर खूब बातें भी कर रहे हैं। यहीं नहीं इस पर कार्यवाही करने की भी बात कह डाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top