एक दुकान के गल्ले पर चोर ने एक ही मिनट में दो बार हाथ साफ किए…. देखिए वीडियो…

चोरी करते हुए वायरल वीडियो जिसमें चोर ने 1 मिनट के अंदर दो बार दुकान के गल्ले पर अपना हाथ साफ किया। चोर मौके की तलाश में था और मौका मिलते ही उसने अपना हाथ साफ कर दिया। चोर रात के अंधेरे और सन्नाटे में चोरी करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे आप देखेंगे तो अपनी हंसी रोक भी नहीं पाएंगे।

दरअसल चोर अगर चोरी करते हैं तो वे एक ही बार चोरी कर वहां से भाग जाते हैं, लेकिन इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक चोर एक मिनट में दो बार चोरी करते हुए नजर आ रहा है। एक बार चोरी करने के बाद वह भागा नहीं वह कुछ सेकंड रुका और फिर दोबारा चोरी की।

वीडियो में आप देख पाएंगे कि चोर दुकान के गल्ले पर अपना हाथ साफ करता है और गल्ले में से कुछ पैसे उठा लेता और बाहर निकल जाता है और फिर अगले ही सेकंड दोबारा आकर वह गल्ले से फिर पैसे निकालता है। उसकी यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो जाती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लोग इसे खूब देख रहे हैं। वही यूजर्स इस वीडियो को अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

एक यूजर ने कहा कि वाकई मजेदार है तो दूसरे ने लिखा मजबूरी लोगों से ना जाने क्या-क्या करवाती है। एक यूजर ने लिखा तेरी मजबूरी दुकान वाले को बर्बाद कर देगी। ऐसे ही अनेकों कमेंट नवीडियो पर दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GiDDa CoMpAnY -mEmE pAgE- (@giedde)

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो giedde के नाम से शेयर किया गया है और इसके कैप्शन में लिखा गया है यह वीडियो इतना मजेदार है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं और अन्य प्लेटफार्म पर शेयर कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top