9 सितंबर 2020 गुरुवार, आज के दिन इन राशियों का रहेगा बोलबाला आज का राशिफल

आज जिनका जन्मदिन है या फिर शादी की सालगिरह बहुत-बहुत बधाई। आज पश्चिम दिशा में यात्रा करना शुभ रहेगा लेकिन दक्षिण और आग्नेय दिशा में यात्रा करने से बचें।

आज जिनका जन्मदिन है या फिर शादी की सालगिरह बहुत-बहुत बधाई। आज पश्चिम दिशा में यात्रा करना शुभ रहेगा लेकिन दक्षिण और आग्नेय दिशा में यात्रा करने से बचें।

आज का राशिफल 

मेष
मेष राशि के जातकों को आज उनके कार्य क्षेत्र में सफलता मिलेगी, साथ ही उनकी यात्रा उनके काम के अनुसार अच्छी रहेगी। आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। आज आप पीले रंग का उपयोग करें और नंबर 5 आपके लिए शुभ रहेगा।

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज धन लाभ का दिन है तो मेहनत करने में पीछे ना हटें। आज के दिन किसी से भी लोभ में दोस्ती ना करें वरना इस दोस्ती से आपको परेशानी। होगी यात्रा से आज के दिन बचें।आज आप पीच रंग का उपयोग करें और नंबर 7 आपके लिए शुभ है।

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों को आज शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से परेशानी होगी। आज अगर यात्रा करना है तो आज के लिए रुक जाएं स्वास्थ्य को लेकर आज चिंतित रहेंगे।आज आप लाल रंग का उपयोग करें और नंबर 1 आपके लिए शुभ रहेगा।

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज लाभ का योग बन रहा है, बस मेहनत करें, कार्य क्षेत्र में लाभ ही होगा। आज दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। आज आप मैरून रंग का उपयोग करें और नंबर 6 आपके लिए शुभ रहेगा।

सिंह
सिंह राशि के जातकों को आज स्वास्थ्य से परेशानी देखने को मिल सकता है। आज किसी से विवाद भी कर सकते हैं, जिससे उनका हानि होगा तो शांत रहें और धैर्य बनाए रखें। परिवार को लेकर चिंतित रहेंगे आज आप आसमानी रंग का प्रयोग करें और नंबर 1 आपके लिए शुभ रहेगा।

कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज निवेश में लाभ का दिन है। आज आपकी यात्रा सुविधाजनक होने के साथ ही स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा। आज आप हरे रंग का उपयोग करें और नंबर 6 के लिए शुभ रहेगा।

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज गाड़ी चलाने से बचने का दिन है।आज घर की महिलाओं पर खर्च ज्यादा होगा। आज स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे निवेश से आज के दिन बचे रहें। आज आप जामुनी रंग का प्रयोग करें और नंबर 2 आपके लिए शुभ रहेगा।

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज प्रसन्नता का दिन है क्योंकि आज उनके घर मेहमान आने वाले हैं। आज किसी को उधार दिए पैसे वापस मिल सकते हैं। आज आप नारंगी रंग का उपयोग करें और नंबर 1 आपके लिए शुभ रहेगा।

धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज नया काम करने का दिन है। जिससे लाभ होगा, आज आपका पूजा पाठ में मन लगेगा और स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा। आज आप गहरे हरे रंग का उपयोग करें और नंबर 5 आपके लिए शुभ रहेगा।

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए आज विवाद का दिन है। नुकसान के योग बन रहे हैं तो आज आप सतर्क रहें। निवेश से आज के दिन बचें।आज आप पीले रंग का उपयोग करें और नंबर 8 आपके लिए शुभ रहेगा।

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों को आज मानसिक रूप से परेशानी देखने को मिलेगी, साथ ही वाद-विवाद हो सकता है। जिसके कारण स्वास्थ्य पर असर पड़ेगा तो शांत रहने की कोशिश करें। आज आप नीले रंग का उपयोग करें और नंबर 9 आपके लिए शुभ रहेगा।

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए आज खुशी और सुख का दिन है। आज आप यात्रा जिस काम से कर रहे हैं वह पूरा होगा, जिससे आपको लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य को लेकर आज निश्चिंत रहें। आज आप पीले रंग का उपयोग करें और नंबर 5 आपके लिए शुभ रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top