बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मां का हुआ निधन…. अक्षय ने पोस्ट कर कहा… असहनीय है यह दर्द

akshay ki ma

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार की मां का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के निधन की जानकारी देते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है-
अक्षय ने अपनी मां के लिए पोस्ट में लिखा वह मेरा साथ छोड़ दी। आज मुझे असहनीय दर्द महसूस हो रहा है। मेरी मां आज सुबह दुनिया को अलविदा कह गई। वह दूसरी दुनिया में आज फिर मेरे पिता के साथ मिल गई हैं। मैं आप सब की दुआओं का सम्मान करता हूं। मैं और मेरा परिवार इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं ओम शांति

अक्षय कुमार के इस इमोशनल पोस्ट को देखने के बाद सभी उनकी मां की आत्मा को शांति के लिए दुआ कर रहे हैं। इस पोस्ट के बाद अक्षय कुमार के फैंस और बॉलीवुड सितारों ने कमेंट कर अक्षय कुमार को सांत्वना दे रहे हैं। भाईजान ने भी ट्वीट कर अक्षय कुमार की मां के निधन पर दुख जताया और अपनी सांत्वना व्यक्त की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार अपनी मां के साथ फोटोस शेयर किया करते थे। 3 सितंबर को ही मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में अक्षय कुमार की मां को एडमिट कराया गया था और वह आईसीयू में भर्ती थी। उनकी हालत काफी नाजुक थी अक्षय कुमार उस समय लंदन में थे और उन्हें जैसे ही यह जानकारी मिली, वह अपनी शूटिंग छोड़ कर वापस मुंबई आए थे।
अक्षय कुमार ने इंस्टा पोस्ट में है लिखा शब्दों से ज्यादा मैं आप सभी के प्यार और दुआओं को महसूस कर रहा हूं। आप सभी का शुक्रिया मेरी मां के हेल्थ के बारे में पूछने के लिए, मेरे और परिवार के लिए यह बड़ी ही मुश्किल समय है। आप सभी की हर दुआ मेरे लिए मायने रखती है।मदद के लिए शुक्रिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top