क्लासिकल रोमांटिक डांस करते हुए बिगड़ा दूल्हे का बैलेंस, दूल्हा-दुल्हन साथ गिरे फ्लोर से नीचे

classical romantic dance

दूल्हा दुल्हन से जुड़ा सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कपल से डांस करने की डिमांड होती है और कपल डांस करने के लिए स्टेज पर आते हैं।

कपल से हुई थी डांस की डिमांड
जैसा आजकल दूल्हा-दुल्हन को भी नाचने का रिवाज बड़ी तेजी से चल रहा है, उन्हें भी डांस करने के लिए कहा जाता है और ऐसा ही हुआ है, इस वीडियो में। जब लोगों के डिमांड पर दूल्हा-दुल्हन रोड पर आते हैं तो वहां खड़े रिश्तेदारों में तालियों के साथ उनका स्वागत किया। वही दोनों एक दूसरे की बाहों में बाहें और आंखों में आंखें डाल कर डांस करना शुरू किया लेकिन अचानक ही….

दूल्हा गिर पड़ा दुल्हन को लेकर
क्लासिक रोमांटिक स्टेप करते हुए दुल्हन दूल्हे की बाहों में झुकती ही है कि दूल्हे का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह दुल्हन के साथ नीचे गिर जाते हैं। जैसे ही वह दोनों नीचे गिरते हैं, वहां मौजूद रिश्तेदारों की हंसी छूट जाती है।

वायरल वीडियो में दुल्हन ने क्या बोला
वायरल हो रही इस वीडियो को दुल्हन ने ही शेयर किया है और उन्होंने कैप्शन में लिखा- हम प्यार में पड़ गए थे लेकिन अंजाम जो हुआ उसका हमें अंदाजा नहीं था। मैं इसके लिए पति को दोष नहीं देती हूं लेकिन यह मेरे लिए काफी हंसी का पल था।

लेकिन बेचारे डेविड अभी भी डरे हुए हैं। इस वीडियो पर अभी तक 5.2 लाख व्यूज आ चुके हैं और लोग बार-बार वीडियो को देख रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा वह तुम्हारी ड्रेस की वजह से कमजोर हो गए थे, तो दूसरे यूजर ने लिखा है यह बेहद प्यारा वीडियो याद रखने लायक आप दोनों बहुत ही खूबसूरत लग रहे हो और आपने डांस भी कमाल का किया, तो वहीं एक यूजर ने लिखा मैं इस वीडियो को बार-बार देखने से खुद को रोक नहीं सकती। आप भी इस वीडियो को देखें और अपने कमेंट शेयर करें।

watch video: 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top