रेलवे स्टेशन पर जोड़ी को डांस करता देख भड़के लोग, सुनाई खरी-खोटी

couple dance at railway station

युवाओं को रील बनाने की दीवानगी सिर पर चढ़ चुका है। ऐसे में लोग कभी-कभी हदें भी पार कर देते है और कभी खुद के लिए मुसीबत भी मोल लेते है। वैसे ऐसे बहुत सारे लोग है जो चाहते हैं कि उनका रील काफी तेजी से वायरल हो जाए और लोग उसे देखें ताकि उनकी एक खास पहचान बन जाए। इसी मद्देनजर एक लड़की और एक लड़के की जोड़ी ने रेलवे स्टेशन पर अपना डांस परफॉर्म दिखाया है। कुछ लोग भड़के हुए भी है।

जोड़ी ने रेलवे स्टेशन पर किया डांस परफॉर्म

बीते कुछ समय से रील बनाने का दौर युवाओं में सबसे ज्यादा हो गया है। ऐसे में अपने वीडियो को लोगों तक पहुंचाने का माध्यम खोजते हुए लोग, ट्रेनों और मेट्रो में भी अपने डांस के वीडियो बनाना शुरू करते है। अभी कुछ दिन पहले दिल्ली मेट्रो में बिकनी पहनकर घुसी लड़की का से*क्सी डांस वीडियो वायरल हुआ था। एक बार फिर एक वीडियो चर्चा में आ रहा है, जिसमें एक लड़की और एक लड़के ने रेलवे स्टेशन पर डांस किया।

रेलवे स्टेशन पर जहां यात्रीगण ट्रेन का इंतजार करते है। इस जगह पर इस जोड़ी ने अपने डांस परफॉर्म दिखाए हैं। जहां यह जोड़ी धमाल मचा रही है। अपनी हिप हॉप डांस से, तो वहीं पब्लिक भी इन पर भड़क रही है। जिनका डांस देखकर हर कोई हैरान भी है और आलोचना करते हुए भी लोग नजर आ रहे है।

वीडियो देख भड़के लोग

सोशल मीडिया पर लड़की और लड़के का यह वीडियो जब से वायरल हुआ, भड़क चुके है लोग, इस वीडियो को अलग-अलग प्लेटफार्म पर देखा जा रहा है। फिलहाल इसे इंस्टाग्राम पर girls dance video नाम के पेज शेयर किया गया है। जिसमें आप देख सकते हैं दोनों ही बेहद ही मस्ती में हिप हॉप डांस स्टेप करते नजर आ रहे हैं। जिस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक शख्स ने लिखा है, आपका डांस तो अच्छा है, बस लोकेशन गलत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top