70 साल की उम्र में दादाजी ने जवान लड़की से फरमाया इश्क, वीडियो देख जल भून गए सिंगल लोग

Grandfather fell in love with a young girl at the age of 70

आज भी बड़े बुजुर्ग का माना होता है की जोड़ियां ऊपर स्वर्ग से बनती है। लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी जोड़ियां देखने को मिल जाती है, जिसे देखकर लगता ही नहीं कि स्वर्ग में जोड़ियां बनती होंगी। कुछ जोड़ियां देखकर लोग हैरानी भी जाताते है, तो कभी-कभी कुछ ऐसे भी लोग हैं की जोड़ियों को देखकर जल भून जाते है। खासकर के सिंगल लोग जीनका भगवान से विश्वास भी उठने लगता है कि आखिर उनमें क्या कमी है, जो उनके पास ऐसी लाइफ नहीं है।

दादाजी ने जवान लड़की को किया किस

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो देखा जा रहा है। जिसमें एक दादाजी को देखेंगे और उनके पोती के उम्र की एक लड़की को भी, जहां दोनों यह एक दूसरे के साथ बैठे है। वही दादाजी उसे किस करते हुए दिखाई दे रहे है। यानी कि यह प्रेमी जोड़ा है। जिसमें शख्स काफी बड़ा है और लड़की काफी कम उम्र की लग रही है। दोनों में जमीन आसमान का फर्क है। बावजूद इसके दादा जी के पास ऐसी धांसू गर्लफ्रेंड देखकर सिंगर लोग तो हैरान हो चुके है।

वीडियो में आप देख सकते हैं लगभग 70 साल के लिए बुजुर्ग एक हसीन और जवान लड़की को अपना दिल दे बैठे है। लड़की के कंधे पर हाथ रखकर इश्क फरमा रहे, शख्स कभी कैमरे के सामने उसे किस देते हैं, तो कभी कैमरा देखे थोड़ा घबरा भी जाते है। एक वक्त आता है जब वह वहां से जाने को कहते है। बोलते है यहां से चले जाएं वरना मामला थोड़ा खराब हो जाएगा। लेकिन बुजुर्ग शक तो मानने को तैयार नहीं है और कैमरे के सामने ही किस करने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akhand Chutiya (@_akhandchutiya_)

हद तो तब हो गई जब उसकी प्रेमिका खुश हो जाती है। इन दोनों के चेहरे की खुशी बता रही है कि दोनों काफी अपनी लाइफ से खुश है। लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर देखकर लोग इस जोड़ी को धूल भी खूब कर रहे है। जिसे इंस्टाग्राम प्लेटफार्म akhandchutiya नाम कहने से शेयर किया गया है। जिस पर मजेदार से कमेंट भी आ रहे हैं।एक शख्स ने लिखा है, दद्दू तो असली लव गुरु निकले, इनसे टिप्स लेनी पड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top