माधुरी दीक्षित के गाने पर हसीन लड़की का खूबसूरत डांस वीडियो वायरल

Beautiful dance of beautiful girl on Madhuri Dixit's song

आज के समय में काम की व्यस्तता इतनी ज्यादा रहती है कि लोगों को खुद के मनोरंजन के लिए वक्त नहीं मिलता है। कभी कुछ थोड़े वक्त मिलते भी हैं तो उन वक्त में वह अपने अच्छे मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर जाते है। जहां उनके मनोरंजन के लिए हर रोज हजारों वीडियो वायरल होते रहते है। इन हजारों लाखों वीडियो में डांस के वीडियो भी खूब होते है। जिसे देखना लोग पसंद भी करते है।

इन डांस वीडियो के माध्यम से लोग कम वक्त में अच्छा मनोरंजन दिखा जाते हैऔर कभी कभी उसके साथ ऐसा जलवा देखाते है, जो दिल को इस कदर बेकरार करता है कि उसे दोबारा देखने का दिल करता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक हसीना ने माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस करके लोगों के दिल उड़ा लिए है।

माधुरी दीक्षित के गाने पर खूबसूरत हसीना का लाजवाब डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक लड़की को एक कमरे में देखेंगे। जिसने हरे रंग का खूबसूरत सा ड्रेस पहन रखा है। इस ड्रेस में वह काफी हॉट लग रही है। इस हॉट सी हसीना ने माधुरी दीक्षित के मशहूर गाने “किसने यह हरा रंग डाला” पर डांस करते हुए नजर आ रही है।

आप देख सकते हैं नजाकत के साथ किए गए डांस अदाएं और कातिलाना अंदाज दिल की धड़कन तो धड़का रहा है। वीडियो को देखने के लिए मजबूर कर रहा है। जिसमें उनकी अंदाज उनके डांस ने दिल को चुरा लिया है।

देखिए सोशल मीडिया पर वीडियो

सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो खूब देखा जा रहा है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला, तो हुस्न का ऐसा जलवा जिसे देखकर लोगों के दिन उड़ गए। ऐसे खूबसूरत डांस और ऐसी खूबसूरत हसीना का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट Shanelle Bell पर शेयर किया गया है। वीडियो को लोग खूब देख रहे है। इसे पसंद करने के साथ इस खूबसूरत हसीन लड़की के डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top