तमिल गाने पर क्रिकेटर श्रेयस अय्यर और उनकी बहन ने किया जबरदस्त डांस

Shreyas Iyer Dance Video

आज के समय में सोशल मीडिया ने ऐसा लोगों की जिंदगी में जगह बना लिया है कि इस पर आम हो या खास सभी जुड़े रहते है। सभी अपने अपने अंदाज का कमाल दिखाने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर किया करते है।

आम लोग खास बनने की जद्दोजहद करते है तो खास लोग अपनी फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर अपने वीडियो शेयर किया करते है। इसी खास लोगों में एक ऐसे भारतीय क्रिकेटर का वीडियो देखने को मिला, जो अपने डांस का कमाल दिखा रहे है और फैंस का दिल जीत रहे है। क्रिकेट जगत के मशहूर खिलाड़ी श्रेयस अय्यर जिनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

श्रेयस अय्यर ने अपनी बहन के साथ तमिल गाने पर किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे श्रेयस अय्यर की बहन श्रेष्ठा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस बहन भाई की जोड़ी ने तमिल फिल्म के ट्रेंडिंग गाने Tum-Tum पर डांस करते हुए यूजर्स का दिल जीत लिया है। आप देख सकते है वीडियो में दोनों भाई-बहन बास्केटबॉल कोर्ट में है और गाना शुरू होते ही दोनों डांस करने लगते है।

दोनों के एक्सप्रेशन कमाल के है और दोनों एक दूसरे से मिलता हुआ डांस करते नजर आ रहे है। जिसमें श्रेयस ब्लैक एंड वाइट कपड़ो में नजर आए तो उनकी बहन पीले और ब्राउन कपड़ों में नजर आ रही है। इस डांस वीडियो में आप देख सकते है दोनों की कैमिस्ट्री काफी कमाल की है और दोनों खूबसूरत सर डांस करके दिल जीत रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shresta Iyer (@shresta002)

सोशल मीडिया पर भाई-बहन के इस जोड़ी का डांस छा गया है। लोगों को उनका अंदाज पसंद आ रहा है और लोग इनके डांस को भी पसंद करने के साथ ही इनके एक्सप्रेशन और अदाओं की भी तारीफ की है। इस डांस वीडियो को श्रेष्ठा अय्यर ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे 7 लाख 4 हजार से अधिक लाइक आ चुके है और लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top