साड़ी पहनकर लड़की ने “बावन गज का दामन” गाने पर किया गजब के एक्सप्रेशन के साथ धुआंधार डांस

Dance with amazing expressions on the song "Bavan Gaj Ka Daman"

वैसे देखा जाए तो दुनिया में सभी को काम है। जिस तरह से आज की महिलाएं घर के साथ ही बाहर के कामों में व्यस्त रहती हैं और वह पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही हैं उन्हें देखकर उनके हौसले की खूब तारीफ करते हैं। आज के दौर की बात की जाए तो यह पहले की दौर से काफी कुछ बदल गया है।

औरतें घर के कामों के साथ ही घर के काम करने के अलावा इस दौर में फैले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।महिलाएं भी सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट कर अपने दोस्तों से साझा करती रहती हैं। रिल्स भी बनाकर वह वीडियो पोस्ट करती हैं और यह वीडियो अगर फ्रेंड्स को पसंद आती है तो काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं। हरियाणवी और पंजाबी सिंगर रेणुका पंवार ने अपनी एक अलग पहचान बनाए हुए।

शादी विवाह में उनके गाने बावन गज का दामन लोगों में काफी पसंद किया जाता है और इस गाने पर डांस करना खूब पसंद करते हैं। रेणुका के भाई विक्की पंवार ने बताया कि हरियाणवी स्टार अमर जाजी और प्रांजल दहिया ने पर अभिनय किया है और म्यूजिक भी अमन जाजी ने दिया है।

इसी गाने पर लड़की ने लगाए देसी अंदाज में ठुमके

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख कर आपको इस गाने के मशहूर होने का भी अंदाजा लग जाएगा। घर में जो लड़कियां कामकाज करती हैं वह इंस्टाग्राम पर रिल्स बनाकर पोस्ट भी करती हैं।वायरल हो रहे इस हरियाणवी गाने पर एक लड़की ने साड़ी पहन एक बेहतरीन एक्सप्रेशन देते हुए वीडियो बनाया है और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब आ वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर hr.official नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 19 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और लोगों को लड़की का बेहतरीन डांस खूब पसंद आया।

आपको कैसा लगा लड़की का परफॉर्मेंस कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top