सत्तो गुर्जर के साथ डांसर अनु चौधरी ने अपने डांस से मचाया बवाल

Dancer Anu Chaudhary created a ruckus with her dance with Satto Gurjar

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल हुआ करते हैं और डांस का वीडियो तो सबसे ज्यादा ही वायरल होता है। आप एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखेंगे। वैसे तो बॉलीवुड के गानों पर डांस वीडियो आपको देखने को बहुत ज्यादा मिलेंगे, लेकिन अब भोजपुरी और हरियाणवी गानों का भी काफी ज्यादा क्रेज चल चुका है। ऐसे में इन गानों पर भी आपको डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे।

हरियाणा से ऐसी कई डांसर अपने हुनर से अपना नाम बना रही हैं ।उन्हीं में से एक बवालिया डांसर हैं अनु चौधरी। जो सबसे ज्यादा बवाल करती हैं अपने डांस से और सुर्खियों में बनी रहती हैं। अनु चौधरी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसकी वजह से वह चर्चा में बनी हुई है और इसी चर्चा के वजह से उन्हें बवालिया डांसर भी करते हैं। उनका एक से बढ़कर एक डांस सोशल मीडिया पर लोगों के होश उड़ाए रहता है।

हाल ही में उनका एक डांस वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें उन्होंने लाल रंग का सूट पहना हुआ है और इस तड़कते भड़कते सूट में उन्होंने हॉट डांस भी किया है। अनु हरियाणवी सिंगर सत्तो गुर्जर के साथ तू बन जा बलम सपेरा गाने पर थिरकते हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सत्तो गुर्जर ने भी कमाल के डांस से सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। इन दोनों की जोड़ी को जबरदस्त तरीके से पसंद किया जा रहा है। अनु चौधरी के इस वीडियो पर 7000 से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। जिसे आप यूट्यूब पर देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top