संदेश आते हैं गाने पर दो लड़कों डांस देख सुनील शेट्टी हुए भावुक

Two boys dance on the song Sandesh Aate Hai

जिस तरह से आम जनता में डांस का क्रेज बढ़ता जा रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी एक से बढ़कर एक डांस वीडियो वायरल हुआ करते हैं। कुछ तो ऐसे ही डांस वीडियो होते हैं जो पूरे मन और दिल को मिला देते हैं। उस डांस वीडियो के एक-एक शब्द और उन शब्दों पर किया हुआ एक एक स्टेप देखकर जैसे दिल को काफी सुकून मिलता है और इस सुकून में दिल भर भी आता है।

ऐसा ही बेहद ही सुकून देने वाला एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस डांस को देखकर अभिनेता सुनील शेट्टी खुद ही प्रभावित हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए। दरअसल यह वीडियो एक डांस शो का है। जहां पर जज के तौर पर सुनील शेट्टी भी पहुंचे हुए हैं। यहां गीता कपूर, मलाइका अरोड़ा, टेंरेस जज के तौर पर मौजूद हैं।

ऐसे में दो कंस्टेंट सुनील शेट्टी के हिट फिल्म बॉर्डर का संदेशे आते हैं गाने पर परफॉर्म कर रहे हैं। उनका इस गाने पर बेहद ही खूबसूरत सा डांस वहां मौजूद जज को भी प्रभावित कर देता है और उनके आंखों में भी आंसू नजर आने लगते हैं। यही नहीं इस डांस के एक-एक बिट और एक एक डांस मूव को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे इसे करने के लिए उन्होंने काफी प्रैक्टिस की होगी, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है।

एक-दो दिन की प्रैक्टिस के बाद ही यह अपनी डांस परफॉर्म को लोगों के सामने प्रस्तुत कर रहे हैं, लेकिन इनका डांस और एक्सप्रेशन लोगों का दिल जीत ले रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Deepjana से शेयर किया गया है। इस दिल को हिला देने वाले डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top